Saturday, May 21, 2022
HomeCrimeयूपी पुलिस पर हमला करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता पर...

यूपी पुलिस पर हमला करने वाले भारतीय जनता पार्टी के नेता पर मुकदमा दर्ज

हापुड़। वाहनों की चेकिंग के दौरान पुलिस से हाथापाई करने वाले राष्ट्रीय हिंदू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष और भाजपा नेता पर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा पुलिस पिकेट पर तैनात सिपाही ने दर्ज कराया है। बुधवार देर रात के समय भाजपा कार्यकर्ता और हिंदू वाहिनी के लोगों ने सदर कोतवाली में पहुंचकर हंगामा कर दिया।

राष्ट्रीय हिन्दू युवा वाहिनी के जिलाध्यक्ष और भाजपा युवा मोर्चा के उत्तरी मंडल के महामंत्री रितिक त्यागी बुधवार को अपनी बुलेट पर सवार होकर गढ़ रोड की तरफ से शहर की ओर आ रहे थे। बुधवार शाम के समय एसपी दीपक भूकर के निर्देश पर पुलिस कर्मी जगह-जगह संदिग्ध लोग और वाहन चालकों की चेकिंग कर रहे थे। पक्का बाग चौपला पर भी मेरठ गेट चौकी प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर मुस्तैद थे।

टीम ने रितिक त्यागी की बुलेट बाइक को रोक लिया और कागजात मांगे। आरोप है कि किसी बात को लेकर रितिक त्यागी ने टीम पर हमला कर दिया। जिसके बाद पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मच गई। जिसके बाद पुलिस ने रितिक त्यागी को हिरासत में ले लिया।
- Advertisement -

खाकी पर हमला होने की सूचना मिलने पर एसडीएम सदर दिग्विजय सिंह और सीओ सिटी एसएन वैभव पांडेय मौके पर पहुंच गए। सीओ सिटी एसएन वैभव पाण्डेय ने बताया कि मामले की जांच के लिए चौराहा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है। जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। वहीं, रितिक त्यागी से बातचीत का प्रयास किया गया तो उनका फोन बंद था।

- Advertisement -

इस मामले में पक्का बाग पिकेट पर तैनात सिपाही की ओर से रितिक त्यागी के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। सीओ सिटी एसएन वैभव पांडेय ने बताया कि पुलिस के साथ हाथापाई करने का मामला गंभीर है। रितिक त्यागी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

hind morcha news app

Most Popular