Monday, May 16, 2022
HomeCrimeयूट्यूब फिल्म बनाने के नाम पर 3 महिलाओं को खिलाया नशीला पदार्थ,...

यूट्यूब फिल्म बनाने के नाम पर 3 महिलाओं को खिलाया नशीला पदार्थ, फिर 4 युवकों ने बारी-बारी किया गैंगरेप

बरेली : बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली जिले (Bareilly News) में स्थित बहेड़ी में यूट्यूब फिल्म बनाने के नाम पर तीन युवतियों के साथ कथित रूप से गैंगरेप (Gangrape) का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िताओं ने बहेड़ी थाने में तहरीर दर्ज कराई है. उनका आरोप है कि शॉर्ट फिल्म बनाने के लिए उन तीनों को नैनीताल ले जा रहे चार युवकों ने बहेड़ी के एक गेस्ट हाउस उनके साथ गैंगरेप किया और विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, शहर के बारादरी इलाके में रहने वाली निवासी एक महिला और उसकी दो साथी महिलाओं को सोमवार को यूट्यूब फिल्म बनाने के लिए नैनीताल ले जाया जा रहा था. इस बीच रास्ते में आरोपी उन्हें बहेड़ी के गेस्ट हाउस में ले गये.

- Advertisement -

युवतियों का आरोप है कि वहां खाना खाने के दौरान युवकों ने उन्हें नशीला पदार्थ खिला दिया और फिर बारी-बारी से उनके साथ गैंगरेप किया. रेप की घटना को अंजाम देने के बाद तीन युवक भाग गए. इनमें से एक महिला को जब होश आया तो उसने अपने परिजनों को फोन किया. वे लोग वहां पहुंचे और एक युवक को पकड़कर बहेड़ी थाने ले आए.

- Advertisement -

इन युवतियों की शिकायत पर बहेड़ी थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट, जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस संबंध में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं.

उनकी तलाश की जा रही है.पकड़े गए आरोपियों की पहचान धौराटांडा के पास ईशापुर के रहने वाले नदीम और मोती मस्जिद कस्बा के रहने वाले इरफान के रूप से हुई है. पुलिस ने मौके से इस घटना में इस्तेमाल सुजुकी अर्टिगा कार को भी बरामद कर लिया है.

hind morcha news app

Most Popular