Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeमोदी जी योगी जी.. प्लीज मेरी मां का इंसाफ दिलाइए, श्वेता सिंह...

मोदी जी योगी जी.. प्लीज मेरी मां का इंसाफ दिलाइए, श्वेता सिंह की बेटियों को वीडियो वायरल

बांदा,। बांदा शहर के इंदिरा नगर में रहने वाले पूर्व डीआइजी की बहू और भाजपा जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह की मौत के बाद उनकी बेटियों का मार्मिक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे रोते हुए मोदी जी और योगी जी से मां को न्याय दिलाने की बात कह रही हैं। इसके अलावा वो अपने बाबा, दादी और पिता पर भी प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगा रही हैं। वीडियो फेसबुक समेत इंटरनेट मीडियो के सोशल प्लेटफार्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि जागरण डाट काम इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

क्या है मामला : बांदा शहर के इंदिरा नगर में सेवानिवृत्त (रिटायर्ड) पुलिस उपमहानिरीक्षक (डीआइजी) राजबहादुर सिंह गौर का परिवार रहता है। उनके छोटे बेटे दीपक सिंह गौर की पत्नी जसपुरा वार्ड से जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह का शव बुधवार सुबह घर में कमरे के अंदर फंदे से लटका मिला था। वह भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री भी थीं और उपाध्यक्ष भी रहीं थीं।

- Advertisement -

- Advertisement -

घटना के बाद से शराब कारोबारी एवं भाजपा किसान मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष दीपक फरार हैं। वहीं मामले की जांच कर रही पुलिस के सामने घरवाले चुप्पी साधे रहे। रिटायर्ड डीआइजी लखनऊ में इलाज करा रहे हैं और घर पर पुलिस तैनात है। घटना के बाद घर पर उनकी तीन बेटियां ही हैं। मायके वाले भी श्वेता की पीटकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। घटना के बाद श्वेता की बेटियों का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फेसबुक पर वायरल है वीडियो :

श्वेता सिंह की मौत के बाद फेसबुक पर बेटियों का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें रोते हुए बोली- मैं गौरी- मोदी जी, योगी जी हमारी मम्मी को न्याय दिलाई। बहुत बुरा किया है हमारी मम्मा के साथ। कल सुबह जब हम स्कूल जा रहे थे तो कहते हैं कि तुम स्कूल से वापस आओगी तो तुम्हारी मां तुम्हें मरी मिलेगी और लखनऊ में भी कह रहे थे कि बांदा जाकर तुम्हारी मां को मार दूंगा। मेरी दादी, बाबा ये सबको जेल भिजवाओ इन सबने मेरी मां को मार डाला ताने मार मारके..।

गालियां देते थे, बीच सोसाइटी में बेइज्जती करते थे, मेरे बाबा मेरी मां को गाली देते थे। बड़े पापा तो अच्छे थे सपोर्ट करते थे पर बाबा कहते थे कि हम लोगों को प्राइमरी स्कूल में पढ़ाओ, मां को मार डालो तलाक दे दो, दूसरी शादी कर लो, उन्हें लड़का चाहिये था। तो इसलिए मेरी मां को मार डाला, अभी नहीं हुई गिरफ्तारी, मोदी जी योगी जी प्लीज मेरी मां को इंसाफ दिलाओ…। हालांकि Hindmorcha.in ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

hind morcha news app

Most Popular