Crime

‘मैंने दोनों वैक्सीन लगवा रखी हैं सरदार’, ‘तो अब मास्क भी लगा…’ जानें ये क्या कर रही फरीदाबाद पुलिस

सोशल मीडिया पर इन दिनों रोज कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. इन सब में अब पुलिस के पुलिस के भी दिखाई देने लगे है. हरियाणा की फरीदाबाद पुलिस का इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जलवा है. इनके पोस्ट करने का अंदाज एकदम निराला और अनोखा है. जिसे पढ़ने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

फरीदाबाद पुलिस इन फेसबुक पर पोस्ट डालकर लोगों को मास्क पहनने के लिए जागरुक कर रही है. उनके पोस्ट इतने अनोखे हैं कि आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे. फरीदाबाद पुलिस ने फेसबुक पर एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि क्या सोचकर आये थे, मास्क नहीं लगाएगा तो सरदार बहुत खुश होगा. 50-50 मील दूर तक, गांव और शहर में रहने वाले सभी मास्क लगाते हैं. अब तू भी लगा.

वहीं दीवार फिल्म का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि मास्क, आपके और कोरोना के बीच दीवार है. जिसके सिर पर मां का हाथ है वह बुरी आदतों से दूर रहता है. जिसके मुहं पर मास्क है वह बीमारी से दूर रहता है.

फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगा का वो सीन तो हर किसी को याद होगा जब अमरीश पुरी कहते हैं, जा सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी. इसी सीन में आगे राज ट्रेन पर सिमरन का इंतजार करता है. इसे लेकर मीम बनाया है. सिमरन ट्रेन पकड़ने की जगह राज को मास्क देती दिखाई गई है.

फरीदाबाद पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर फिल्म अंदाज अपना का एक फोटो भी शेयर किया है. जिसमें लिखा हैं कि तेजा मैं हूं, मेरे पास मास्क है.

वहीं बाहुबली फेम प्रभास का एक फोटो शेयर किया गया है. जिसमें में वो मास्क और बिना मास्क के हैं. इसमें लिखा है कि लोग पुलिस को देखते ही मास्क पहन लेते हैं.
वहीं एक पोस्टम में लिखा है- घर से बाहर निकलता था वो, मास्क नहीं लगाता था वो, कहां गया उसे ढूंढो.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker