Crime

मेरठ से लौटते वक्त दिल्ली बार्डर पर ओवैसी पर हुआ हमला, फायरिंग में कार हुई पंक्चर

हापुड़। एआइएमआइएम के अध्यक्ष और लोकसभा सदस्य असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर बृहस्पतिवार शाम कोतवाली पिलखुवा क्षेत्र के छिजारसी टोल प्लाजा पर कुछ हमलावरों ने गोलियां चला दीं। गोलियों के निशान कार पर मौजूद हैं। वारदात के बाद ओवैसी दूसरी कार में सवार होकर मौके से चले गए। ट्विटर एकाउंट के जरिए उन्होंने घटना की जानकारी दी है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में अफरा-तफरी मची हुई है। मौके पर समर्थकों की भारी भीड़ जमा है।

मौके पर पुलिस बल मौजूद

डीएम अनुज सिंह और एसपी दीपक भूकर सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। एसपी ने टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने का काम शुरू कर दिया है। जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को ओवैसी मेरठ जनपद के किठौर क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद देर शाम दिल्ली के लिए लौट रहे थे। जब वह पिलखुवा छिजारसी टोल प्लाजा के पास पहुंचे तो कुछ हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर गोली चला दीं।

कार पर दिख रहे गोलियों के निशान

ओवैसी की गाड़ी पर गोलियों के निशान भी हैं। गोलियां चलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर काफी संख्या में समर्थकों की भीड़ मौजूद हो गई। आनन-फानन में पुलिस बल भी मौके पर पहुंच गया। ओवैसी ने ट्विटर के माध्यम से जानकारी दी है कि उनके काफिले पर गोलियां चलाई गई हैं।

हथियार छोड़कर हमलावर हुए फरारहमलावर हथियारों को मौके पर छोड़कर फरार हो गए हैं। तीन से चार हमलावर थे। गनीमत रही कि वह सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि गाड़ी पर चार से पांच राउंड फायरिंग की गई है।

सीसीटीवी कैमरे की ली जा रही मदद

एसपी दीपक भूकर ने बताया कि मामला संज्ञान में आ गया है। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। जल्द ही वारदात को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी की जाएगी। सुरक्षा की दृष्टि से भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।

गाड़ी से हमलावरों का किया पीछ़ा

गोलियां चलने के बाद ओवैसी के साथ मौजूद समर्थकों की गाड़ियों ने हमलावरों का पीछा किया। लेकिन, उनका कुछ पता नहीं पाया है। इस दाैरान एक हमलावर अपने वाहन से कूदा तो उसका हथियार मौके पर ही गिर गया।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker