Monday, May 16, 2022
HomeCrimeमहिला पर डोरे डालता है बेस्ट फ्रेंड का पति, घर पर बुलाकर...

महिला पर डोरे डालता है बेस्ट फ्रेंड का पति, घर पर बुलाकर की ऐसी हरकत

Relationships: हर कोई चाहता है कि उसे जिंदगी में प्यार मिले लेकिन एक महिला असमंजस में है. दरअसल उसके बेस्ट फ्रेंड के पति ने एक बार उसे अपनी बाहों में भरकर किस किया था. फ्रेंड के पति का कहना है कि उसके मन में बहुत सारी फीलिंग्स हैं. अब महिला समझ नहीं पा रही है कि इस रिश्ते (Relationships) को आगे बढ़ाना ठीक है या नहीं.

पिछले 24 साल से दोनों में दोस्ती

द सन की रिपोर्ट के मुताबिक महिला की उम्र 44 साल और उसकी फ्रेंड की 43 साल है. करीब 24 साल पहले दोनों की मुलाकात एक यूनिवर्सिटी में हुई थी और उसके बाद वे दोनों बेस्ट फ्रेंड बन गई. उसके पति से भी महिला की अच्छी खासी दोस्ती है और उनका अक्सर एक-दूसरे के घर आना-जाना होता है.

- Advertisement -

महिला के मुताबिक वर्ष 2000 में उसने कॉलेज की पढ़ाई खत्म की. इसके बाद उसकी फ्रेंड प्रेम संबंध में पड़ गई. कुछ समय की डेटिंग (Relationships) के बाद उसने लवर के साथ शादी कर ली. इस शादी से उन्हें एक बेटा पैदा हुआ, जो अब 16 साल का हो चुका है.

घर में अकेली रहती है महिला

- Advertisement -

रिपोर्ट के मुताबिक महिला को कई बार इस बात की थोड़ी जलन होती रही है कि उसकी सहेली और पति ने एक-दूसरे को इतनी आसानी से कैसे पा लिया. महिला के अनुसार, उसकी भी कुछ रिलेशनशिप्स रही हैं लेकिन वे ज्यादा आगे नहीं चल पाईं. इसलिए वह अकेली रहती है.

महिला के अनुसार, उसकी सहेली अक्सर उसे अपने घर पर इन्वाइट करती रहती है. वह भी अक्सर वीकेंड पर उनके घर चली जाती है, जहां पर वे तीनों ड्रिंक करके हैंग आउट करते हैं और टीवी देखते हुए बहुत सारी बातें करते हैं.

फ्रेंड के पति के साथ किया ड्रिंक

महिला के मुताबिक, पिछले महीने उसकी फ्रेंड को वीकेंड पर अपनी बहन के यहां जाना था. इसके बावजूद उसने कहा कि वह इस वीकेंड पर भी उसके घर आ सकती है और कुछ क्वालिटी टाइम एंज्वॉय कर सकती है. उसके जोर देने पर महिला वीकेंड पर उसके घर चली गई.

वहां पर महिला ने अपनी फ्रेंड के पति के साथ पहली बार अकेले में ड्रिंक शेयर की. ड्रिंक करते हुए वह लगातार उसे देखे जा रहा था और उसकी खूबसूरती की तारीफ कर रहा था. इससे वह नर्वस हो रही थी.

महिला को खींचकर गले लगा लिया

बात करते करते वे दोनों बताने लगाने लगे कि बचपन में वे क्रिसमस कैसे मनाया करते थे. उसी दौरान शराब की मदहोशी में फ्रेंड के पति ने अपना हाथ आगे करके उसे अपनी गोद (Relationships) में खींच लिया. उसने महिला को अपने गले लगाया और पीठ थपथपाई. दोनों के बीच इससे आगे कुछ नहीं हुआ लेकिन हो सकता था. इसके बाद महिला अपने घर लौट आई.

अफेयर शुरू करने का दिया ऑफर

अगली सुबह उठने पर महिला को बीती रात के बारे में सोचकर काफी अजीब लगा. तभी उसने अपने मोबाइल में फ्रेंड के पति का मैसेज देखा. उस मैसेज में लिखा था कि उसके मन में बहुत सारी प्यार वाली फीलिंग्स (Relationships) है और वह उसके साथ अफेयर शुरू करना चाहता है. क्या उसे तो कोई ऐतजार नहीं है.

महिला के मन में भी है प्यार की फीलिंग

Mahila के मुताबिक इस मैसेज को पढ़ने के बाद वह बहुत असमंजस में है. वीकेंड पर फ्रेंड के पति के साथ गले मिलने के बाद उसके मन में भी प्यार वाली फीलिंग उमड़ रही हैं लेकिन वह अपनी सहेली के साथ चीटिंग भी नहीं करना चाहती. जिसके साथ उसने इतने साल गुजारे हैं. महिला ने पूछा कि वह खुद को इस स्थिति से बाहर कैसे निकाले.

महिला की कहानी सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह की सलाह दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि महिला को आजकल बोल्डनेस का जमाना है. इस तरह की रिलेशनशिप अब तीसरे ग्रह की बात नहीं रह गई है. इसलिए महिला को आगे बढ़कर जिंदगी की खुशी एंज्वॉय करनी चाहिए.

सोशल मीडिया पर यूजर दे रहे कई सलाह

वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि उसे अपनी फ्रेंड का घर उजाड़ने से बचना चाहिए. उसे फ्रेंड के पति को साफ-साफ बता देना चाहिए कि पिछली रात (Relationships) जो कुछ हुआ, वह एक मिस्टेक थी और दोबारा ऐसा नहीं होगा.

एक अन्य यूजर ने सुझाव दिया कि जब फ्रेंड अपने घर पर न हो, तब महिला वहां जाने से बचे. साथ ही अपने काम को दिलचस्प कामों में बिजी कर ले. ऐसा करने से उसका समय भी अच्छा कटेगा, साथ ही फ्रेंड से दोस्ती और मजबूत हो जाएगी.

hind morcha news app

Most Popular