Monday, May 16, 2022
HomeCrimeमह‍िला को नौकरी का झांसा देकर पत‍ि के दोस्‍त ने पहले बुलाया...

मह‍िला को नौकरी का झांसा देकर पत‍ि के दोस्‍त ने पहले बुलाया ऑफ‍िस, दोस्‍तों के साथ म‍िलकर क‍िया सामूह‍िक दुष्‍कर्म

नई दिल्ली. पत‍ि-पत्‍नी के बीच के संबंधों में मनमुटाव और खटास आना आम बात हो गई है. लेक‍िन इसका फायदा उठाने और भरोसे को तोड़ने वाले भी कम नहीं हैं. ऐसा ही एक मामला सीमापुरी इलाके (Seemapuri Area) का सामने आया है जहां एक दंपत‍ि के बीच अनबन चल रही थी. इसकी वजह से मह‍िला अकेली रह रही थी. इस मौके का फायदा मह‍िला के पत‍ि के दोस्‍त ने नौकरी द‍िलाने का झांसा देकर उठाया. मह‍िला को काम द‍िलाने के ल‍िए बुलाकर शख्‍स ने अपने दो दोस्‍तों के साथ म‍िलकर जबरन कथ‍ित सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किया.

बताया जाता है क‍ि आरोपियों ने महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया है. आरोप‍ियों ने पीड़‍ित मह‍िला को धमकी भी दी क‍ि अगर उसने इस घटना की श‍िकायत पुलिस में की तो उसका यह वीडियो वायरल कर देंगे. डर की वजह से पीड़‍िता ने किसी को कुछ नहीं बताया. इसके बावजूद आरोपियों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. पीड़‍िता को अश्लील वीडियो डिलीट करने के लिए बेटियों के साथ सीमापुरी बुलाया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़‍िता को कार से फेंक दिया और उसकी तीनों बेटियों को अगवा कर फरार हो गए.

पीड़‍िता का आरोप है कि उसने तुरंत पुलिस को फोन कर सूचना दी और शिकायत करने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने उसकी मदद नहीं की. पीड़‍िता की शिकायत पर सीमापुरी थाना पुल‍िस ने शुक्रवार को सामूहिक दुष्कर्म, अपहरण और धमकी देने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
- Advertisement -

जानकारी के मुताबिक पीड़‍िता अपने पति व तीन बेटियों के साथ गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में रहती थी. पति से लंबे समय से चल रहे विवाद के बाद करीब 5 महीना पहले वह बेटियों के साथ लक्ष्मी नगर में एक दोस्त के घर पर आकर रहने लगी. पिछले महीने एक मार्च को वह मुरादाबाद जाने के लिए निकली और आनंद विहार पहुंची. तभी वहां उसके पति का दोस्त मिला.

- Advertisement -

इस दौरान महिला ने अपनी आपबीती उसे सुनाई. वह उसे मुरादाबाद जाने से रोकने लगा और बोला कि वह दिल्ली से सटे गाजियाबाद के शहीद नगर में किराये का कमरा दिला देगा और खर्च चलाने के लिए नौकरी का इंतजाम कर देगा. वह उसके झांसे में आ गई. उसने उसे शहीद नगर में किराये का कमरा दिला दिया.

इसके बाद चार मार्च को नौकरी दिलाने के लिए पुरानी सीमापुरी में बुलाया. जब महिला वहां पहुंची तो एक कमरे में लेकर गया, जहां महिला के पति के दोस्त के अलावा दो शख्स और मौजूद थे. कमरा बंद कर उसके साथ जबरन तीनों ने दुष्कर्म किया और मोबाइल से अश्लील वीडियो बना ली. पुलिस में शिकायत करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगे.

hind morcha news app

Most Popular