Crime

मशहूर TV स्टार के प्राइवेट फोटो हुए लीक, स्कैंडल में फंसने की आशंका

नई दिल्ली: एक लोकप्रिय टीवी जोड़े ने कथित तौर पर अपने सेक्स टेप ऑनलाइन लीक होने के बाद वकीलों को बुलाया है. द सन के अनुसार, ITV सितारे, जिनका नाम नहीं लिया गया है, उनके एक्स-रेटेड फोटोज और वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए डायरेक्ट मैसेज के माध्यम से शेयर किया गया. फिर उन तस्वीरों को ऑनलाइन पोस्ट किया गया और उनके वकीलों ने तीन सप्ताह बाद उन्हें इंटरनेट से हटवा दिया.

फैन्स हुए भयभीत

फोटो को डालकर टीवी स्टार को अपमानित किया गया. वकील का कहना था कि टीवी स्टार के फैन सोचकर भयभीत हो गए होंगे कि उनके स्टार की निजी सामग्री किसी को भी देखने के लिए ऑनलाइन उपलब्ध कैसे थी. इसलिए उन्होंने तेजी से आगे बढ़कर और इसे इंटरनेट से हटाकर उन्होंने सही काम किया है

सबसे चर्चित शो में करते हैं एक्टिंग

UK के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले और सबसे बड़े TV शो में अभिनय करने वाले स्टार को लाखों लोग घर के परिवारजन की तरह पहचानते हैं. हालांकि अभी यह नहीं पता चला है कि क्या दंपति ने पुलिस को लीक की सूचना दी थी.

गैरकानूनी है फोटो शेयर करना

आपको बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स में इस तरह से किसी की सहमति के बिना उसकी निजी यौन तस्वीरें और फिल्में दिखाना गैरकानूनी है. यदि इस पर मुकदमा चलाया जाता है, तो अपराधी को अधिकतम 2 साल जेल की सजा हो सकती है.काफी पुराना है यह सेक्स टेप
यह 10 मिनट की एक्स-रेटेड वीडियो मूल रूप से 2017 में एक घोटाले के बीच सामने आई थी जिसमें सैकड़ों पुरुष सेलिब्रिटी के सेक्स टेप ऑनलाइन लीक हुए थे.

शो 2019 में एक और सेक्स टेप स्कैंडल में भी उलझा हुआ था, क्योंकि एक महिला स्टार के सेक्स टेप को ऑनलाइन साझा किया गया था. द डेली स्टार के अनुसार, स्पष्ट क्लिप में, सेलिब्रिटी को पूरी तरह से पता था कि उसे रिकॉर्ड किया जा रहा है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker