Crime

मकान मालिक का घिनौना काम! तोहफे में महिला किराएदार को अंतर्वस्त्र देने के आरोप; केस दर्ज

बेंगलुरु. कर्नाटक (Karnataka) में एक मकान मालिक पर किराएदार से शारीरिक संबंधों की मांग करने के आरोप लगे हैं. साथ ही महिला ने आरोप लगाए हैं कि इनकार करने पर उसे घर खाली करने के लिए कहा गया.

पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी कि आरोपी शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. हालांकि, मकान मालिक ने तमाम आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि उसके खिलाफ झूठा केस दर्ज कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के लिए भी बुलाया था.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, 42 साल की स्कूल शिक्षिका ने आरोप लगाए हैं कि मकान मालिक पद्मनाभ ने उन्हें जन्मदिन पर उपहार में अंतर्वस्त्र दिए और पहनकर दिखाने की मांग की. इसके अलावा कथित रूप से पद्मनाभ ने महिला से उसके साथ बाहर जाने की भी मांग की और फोन पर शारीरिक संबंधों के लिए कहने लगा.

महिला ने आरोप लगाए, ’11 जनवरी की रात को वह मुख्य दरवाजे से कूदकर आया और बाहर से मेरे घर पर ताला लगा दिया.’दक्षिण बेंगलुरु के श्रीनगर में रहने वाली महिला पेशे से शिक्षिका है औऱ हनुमंतनगर पुलिस के पास 12 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने पुलिस को बताया कि वह उस घर में बीते 12 सालों से रह रही है.

उन्होंने बताया कि पद्मनाभ ने उन्हें बीते जन्मदिन पर गिफ्ट दिया. उन्हे लगा कि यह आम उपहार होगा, लेकिन गिफ्ट खोलते ही वो हैरान रह गईं. पुलिस ने IPC की धारा 441, 504 और 354A(1)(ii) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

मकान मालिक लगातार यह दावा कर रहा है कि वह निर्दोष है. साथ ही पद्मनाभ ने आरोप लगाए कि महिला ने उनके खिलाफ झूठा केस दर्ज कराया है, क्योंकि उन्होंने उसे घर खाली करने के लिए कहा था. रिपोर्ट के अनुसार, शुरुआती जांच में पता चला है कि मकान मालिक और किराएदार के बीच घर खाली करने को लेकर झगड़ा चल रहा था.

जांच में यह भी सामने आया है कि पद्मनाभ ने 11 जनवरी को जब महिला सो रही थी, तो घर पर ताला लगा दिया था. पुलिस ने कहा, ‘हम गिफ्ट और यौन उत्पीड़न के आऱोपों की जांच कर रहे हैं और अगर आरोप साबित होते हैं, तो हम संदिग्ध के खिलाफ कार्रवाई करेंगे.’

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker