CrimeLocalUttar Pradesh

भूमि विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई मारपीट, बुजुर्ग महिला की मौत..देखें Video

टांडा(अम्बेडकरनगर)भूमि विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई मारपीट में मामला इतना बढ़ा कि एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की महिलाओ को जमकर पीटा मार पीट में  वृद्ध महिला को  जमकर पिटाई  हो  गयी ।जिससे उसकी मौत हो गई सूचना पर पहुंचे अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी इकट्ठा कर टांडा कोतवाल को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के पैकोलिया गाँव मे पट्टीदारों के बीच भूमि को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार की सुबह दोनों पक्ष भूमि पर ही विवाद करने लगे और देखते ही देखते दोनों पक्षों में हाथापाई होने लगी। आरोप है कि एक पक्ष की महिलाओ ने मिलकर 65 वर्षीय श्याम लली पत्नी सूर्य बलि की जमकर पिटाई कर दी जिसमें बुजुर्ग महिला की हालत बिगड़ गई।

घायल महिला को टाण्डा सीएचसी पर इलाज के लिए ले जाया जा रहा था कि रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे कोतवाल विजेन्द्र शर्मा ने शव को  कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना स्थल का पुलिस कप्तान आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस अधीक्षक,  संजय कुमार रॉय व टाण्डा सीओ संतोष कुमार मौके पर पहुंचे और  कोतवाल विजेन्द्र शर्मा  को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिये।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Check Also
Close
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker