Monday, May 16, 2022
HomeCrimeभाजपा नेता श्वेता सिंह का पति दीपक गिरफ्तार, बेटियों की मोदी-योगी से...

भाजपा नेता श्वेता सिंह का पति दीपक गिरफ्तार, बेटियों की मोदी-योगी से गुहार के बाद ऐक्शन में पुलिस

Lucknow : भाजपा नेता और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह के पति दीपक सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। श्वेता सिंह की लाश पिछले दिनों उनके बांदा स्थित आवास पर फंदे से लटकी मिली थी। पुलिस ने श्वेता के पति, ससुर और सास पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। श्वेता की बेटियों ने आरोप लगाया है कि पापा और बाबा मां को प्रताड़ित करते थे और बेटा नहीं होने की वजह से उनकी जान ले ली गई।

जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह की मौत पर पूर्व डीआईजी ससुर, भाजपा नेता पति, सास और हाईकोर्ट के अधिवक्ता जेठ पर दहेज हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। गिरफ्तारी के बाद अंतिम संस्कार पर अड़े मायकेवाले सदर विधायक के हस्तक्षेप के बाद माने। उधर, सोशल मीडिया में श्वेता की बेटियों का वीडियो वायरल हो रहा है इसमें दादा-दादी पर गंभीर आरोप लगाए और मोदी-योगी से सजा की मांग की।

- Advertisement -

चित्रकूट में कर्वी स्थित गोकुलपुरी शंकर बाजार निवासी श्वेता के भाई ओमकार सिंह ने बहन के ससुर राजबहादुर सिंह, पति दीपक सिंह, सास पुष्पा सिंह और जेठ धनंजय सिंह के खिलाफ प्रताड़ना और हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसने बहन के ससुराल वालों पर 50 लाख दहेज मांगने और बेटा न होने पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। बताया, 26 अप्रैल को दीपक के पीटने पर मां, छोटा भाई और मौसी बहन के घर समझाने भी गई थीं। तब दीपक ने पिता का रसूख दिखाकर हत्या की धमकी दी थी। वहीं, सीओ सिटी राकेश कुमार ने कहा, दहेज हत्या की एफआईआर दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम में हैंगिंग से मौत की बात सामने आई है।

hind morcha news app

Most Popular