Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeभाई हुसैन अंसारी ने अपनी दो बहनों से किया दुष्कर्म... मां को...

भाई हुसैन अंसारी ने अपनी दो बहनों से किया दुष्कर्म… मां को भी नहीं बख्शा… खून का रिश्ता शर्मसार

लोहरदगा,। लोहरदगा शहरी क्षेत्र में खून के रिश्ते को कलंकित करने वाला एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। भाई ने अपनी दो सगी बहनों को हवस का शिकार बनाया। इतना ही नहीं बीच बचाव करने पहुंची मां के साथ भी आरोपित बेटे ने अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया। बेटे की इस करतूत से आहत मां ने पुत्र मोह छोड़कर बेटे के खिलाफ महिला थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। महिला थाना पुलिस ने इसकी जांच की। आरोपित हुसैन अंसारी को तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बचाने गई मां के साथ भी दुष्कर्म का प्रयास किया

महिला थाना प्रभारी जोस्फिना हेम्ब्रम ने बताया कि पीड़िता की मां ने पुलिस को दिए आवेदन में स्पष्ट किया है कि लोहरदगा शहरी क्षेत्र के युवक हुसैन अंसारी ने अपनी सगी दो बहनों को हवस का शिकार बनाने के बाद मेरे साथ अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया। आवेदन में यह भी स्पष्ट है कि मेरी बड़ी बेटी स्नान करने के बाद बाहर निकली और रसाेई घर में जाने लगी तो हुसैन अंसारी ने उसे पकड़ लिया और जबर्दस्ती करने लगा।

- Advertisement -

भाई के इस हरकत से परेशान होकर उसकी बेटी इसका विरोध करते हुए चिल्लाने लगी। बड़ी बहन के चिखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी नाबालिग छोटी बहन वहां आ पहुंची। इस दौरान हुसैन चाकू का भय दिखाकर बेटी को चुप रहने का धमकी दिया। इसी बीच वह भी वहां पहुंची। उसने देखा कि हुसैन कपड़ा खोलकर दोनों बेटियों के साथ अश्लील हरकत कर रहा है। जब उसे रोकने का प्रयास किया तो उसने मेरे साथ भी अश्लील हरकत करते हुए दुष्कर्म का प्रयास किया।

16 वर्षीय छोटी बहन को बना चुका है हवस का शिकार

- Advertisement -

इसी क्रम में यह भी बात बता चला कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी (हुसैन की छोटी बहन) के साथ हुसैन अंसारी ने तीन-चार साल से अवैध संबंध बनाकर रखा है। इस दौरान वह कई बार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। आवेदन में यह भी स्पष्ट है कि दुष्कर्म का आरोपित हुसैन अंसारी मोटर गैरेज में मैकेनिक का कार्य करता है।

दो दिन पहले सो रही छोटी बहन से किया दुष्कर्म

दो दिन पहले भी जब छोटी बेटी कमरे में सो रही थी तो हुसैन ने उसके साथ दुष्कर्म कर खून के रिश्ते को कलंकित करने का काम किया। विरोध करने पर घर के सभी स्वजन का मर्डर करने की धमकी भी दी। विगत तीन वर्षो के दौरान हुसैन अंसारी नाबालिग बहन के साथ से कई बार दुष्कर्म कर चुका है। दो-तीन वर्षों से चले आ रहे यौन शोषण के इस मामले को स्वजन अब बर्दाश्त नहीं कर सके और बुधवार को स्थानीय महिला थाना में आरोपित की मां ने बेटे के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराकर कार्रवाई का अनुरोध करते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

hind morcha news app

Most Popular