Monday, May 16, 2022
HomeCrimeब्यूटी पार्लर वाली से किया प्यार, गर्भवती हुई कई बार, ढाई साल...

ब्यूटी पार्लर वाली से किया प्यार, गर्भवती हुई कई बार, ढाई साल बाद पता चला प्रेमी के बच्चे हैं चार

जमुई: जमुई में शादी का झांसा देकर ढाई वर्षों तक एक युवती के साथ यौन शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीड़िता ने शनिवार को महिला थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाते हुए धोखा देने वाले प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। दरअसल, युवती झाझा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है।

2019 में युवती कौशल विकास योजना के तहत ब्यूटी पार्लर का कोर्स किया। इसके बाद वो सोनो के ग्रामीण क्षेत्रो में कार्य करने लगी। लाकडाउन के दौरान युवती की मुलाकात सोनो थाना क्षेत्र के बरियारपुर गांव निवासी कांग्रेस कुमार यादव से हुई थी। दोनों के बीच जान-पहचान बढ़ी और धीरे-धीरे बातें होनी शुरू हो गई।

- Advertisement -

इस बीच दोनों की नजदीकियां भी बढ़ गई और युवक ने शादी करने की इच्छा भी जताई। फिर दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। इस दौरान जब युवती ने शादी करने की बात कही तो युवक टाल मटोल करता रहा। युवती जब शादी करने की बात पर अड़ गई तो युवक ने खुद को चार बच्चों का पिता होने की बात कहते हुए शादी से इनकार कर दिया। पीड़िता ने बताया कि वो एक नहीं कई बार गर्भवती भी हुई लेकिन युवक ने उसका जबरन गर्भपात करा दिया।

ऐंठे 80 हजार रुपये

- Advertisement -

चार बच्चों के बाप के प्यार में पागल हुई युवती के साथ एक के बाद एक गलत काम किए गए। पीड़िता ने बताया कि अफेयर के दौरान आरोपी ने उससे जरूरी काम का बहाना बनाते हुए 80 हजार रुपये भी ले लिए और आज तक उन रुपयों को वापस नहीं किया। पीड़िता ने महिला थानाध्यक्ष से कार्रवाई करने की मांग की है। हालांकि, पीड़िता के मुताबिक महिला थानाध्यक्ष द्वारा आवेदन तो ले लिया गया है लेकिन मामले को रफादफा करने की बात कहकर 13 अप्रैल को बुलाया गया है।

वहीं जमुई एसडीपीओ डा. राकेश कुमार ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है। इस संबंध में महिला थानाध्यक्ष से जानकारी लेकर जांच कराई जाएगी। दोषी पर संख्त कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता को न्याय मिलेगा।

hind morcha news app

Most Popular