Saturday, January 29, 2022
HomeCrimeबेवफा पत्नी: पति के साथ की ऐसी करतूत, बेटे के शोर से...

बेवफा पत्नी: पति के साथ की ऐसी करतूत, बेटे के शोर से सभी रह गए हैरान

यूपी के बहराइच में एक पत्नी ने प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहे पति की अपने प्रेमी के साथ मिलकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी। महिला ने अपने 10वर्षीय बेटे की भी हत्या का प्रयास किया। बेटे जान बचाकर भागा और गांव में शोर मचाया। तब ग्रामीणों को वारदात की भनक लगी। गांव के लोग महिला की इस हरकत से हैरान रह गए। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, और लाश पोस्टमार्टम के लिए भेज दी गई है।

रिसिया थाने के बेड़ियनपुरवा निवासी 42 वर्षीय संतोष कुमार चौहान ने जमकर शराब पी। भोजन के बाद अत्यधिक नशे के चलते वह सो गया। रात में लगभग साढ़े 12 बजे के आसपास संतोष के दस वर्षीय बेटे हरदीप के शोर मचाते हुए सड़क पर भागने पर लोग दौड़े, तो डर से थर-थर कांप रहे हरदीप ने बताया कि उसकी मां विमला ने गांव के ही अमरजीत चौहान को बुलाकर सो रहे पिता संतोष की चाकू से गोद कर हत्या कर दी है। वह दोनों उसे भी मार डालना चाहते थे। उसने भाग कर जान बचाई है। ग्रामीण लाठी डंडों के साथ जब संतोष के घर पहुंचे तो वहां उसका खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी गई।

- Advertisement -

एसएचओ रमा शंकर यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। लाश कब्जे में लेकर तहकीकात शुरू की गई। पुलिस ने बालक हरदीप को अपनी सुरक्षा में ले लिया है। मंगलवार सुबह जानकारी मिलते ही एएसपी सिटी कुंवर ज्ञानन्जय सिंह, पयागपुर सीओ राजीव सिसौदिया भी मौके पर पहुंच गए हैं।

hind morcha news app

Most Popular