CrimeMeerut

बुलंदशहर में युवक की गला काट कर हत्या, खेत में मिला सिर कटा शव, पुलिस जांच में जुटी

बुलंदशहर, खुर्जा क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनैनी के जंगल स्थित ज्वार के खेत में युवक का सिर कटा शव पड़ा हुआ मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस प्रथमदृष्टया हत्या करके शव फेंकने की आशंका जता रही है।
यह है मामला

खुर्जा क्षेत्र के गांव शहजादपुर कनैनी के ग्रामीण गुरुवार सुबह खेतों की तरफ गए थे। इसी दौरान उन्हें युवक का सिर कटा शव ज्वार के खेत में पड़ा हुआ दिखाई दिया। जानकारी होने पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। उन्होंने फोन करके पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीओ दिलीप सिंह, कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र सिंह राठौर पुलिस टीम के साथ पहुंच गए।

उन्होंने काफी देर तक जांच-पड़ताल की। जिसके बाद शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। मृतक की उम्र करीब 35 वर्ष के आसपास बताई गई। प्रथमदृष्टया पुलिस कहीं और हत्या करके शव यहां फेंकने की आशंका जता रही है। सीओ ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और जांच-पड़ताल की जा रही है।

बुलंदशहर : थाना अनूपशहर क्षेत्र में मंगलवार सुबहमंडी जा रहे अनाज व्यापारी व उसके मुनीम से दिनदहाड़े बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचा के बल परदादादा-परदादी स्कूल के समीप 58 हजार रुपये की नगदी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने व्यापारी पर तमंचा की बट से घायल कर दिया। बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिास ने घायल व्यापारी को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस बदमाशों की तलाश जुटी है।

अनूपशहर के मोहल्ला निवासी देहली गेट में किराए के मकान में रहने वाले अनाज व्यापारी प्रेम कुमार मंगलवार सुबह नौ बजे अपने मुनीम गुड्डन के साथ बाइक से नवीन मंंडी के निकले थे। मंडी से पहले परदादा-परदादी स्कूल के समीप स्कूल बस के स्कूल में जाने के दौरान बाइक मंदी करनी पड़ी। इसी बीच बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने व्यापारी की बाइक को रोक लिया। बदमाशों ने रुपये से भरा बैग लूटने का प्रयास करने पर व्यापारी के सिर पर तमंच की बट प्रहार कर घायल कर दिया। बदमाश 58 हजार रुपये से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। मौके पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker