Crime

बुजुर्ग महिला से अय्याशी के लिए 2 युवकों ने मांगी ‘लड़की’, नहीं दी तो कार से रौंदकर मार डाला

जालोर. जालोर जिले के सांचौर इलाके में दिल को दहला देने वाली वारदात में दो युवकों ने एक दलित के घर में जाकर अय्याशी (Debauchery) के लिए लड़की की डिमांड की. घर की बुजुर्ग महिला ने जब उनको मना किया तो उन्होंने उसे पिकअप (कार) से रौंदकर (Crushed) मार डाला.

वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने खोजबीन कर आरोपियों को धरदबोचा है. पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. बुजुर्ग महिला का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के अनुसार वारदार सांचौर इलाके में नेशनल हाइवे के किनारे स्थित कारोला सरहद में शनिवार देर रात को हुई. कच्चे झोपड़ों की इस बस्ती में शनिवार रात करीब 10 बजे पिकअप गाड़ी से आए नशे में धुत दो युवकों ने एक घर में घुसकर वृद्धा से अनैतिक काम के लिए लड़की की डिमांड की. इसी बात को लेकर वृ्द्धा गुस्सा हो गई. इस पर युवकों ने वृद्धा को वहीं पिकअप से कुचलकर मार डाला.

हड़बड़ाहट में आरोपियों के मोबाइल रह गये मौके पर

आरोपियों ने पिकअप को रिवर्स लेकर वृद्धा पर चढ़ा दिया. पिकअप का टायर वृद्धा के सिर पर चढ़ गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. उसके बाद आरोपी वहां से भाग गये, लेकिन उनके मोबाइल घटनास्थल पर ही रह गये. बाद में परिजन और ग्रामीण वृद्धा को अस्पताल ले गये. लेकिन अस्पताल ले जाते समय वृद्धा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

पुलिस ने छह घंटे के भीतर आरोपियों का दबोचा

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. पुलिस ने मौके पर मिले आरोपियों के मोबाइल के आधार पर दोनों की खोजबीन शुरू की. तहकीकात करने के बाद पुलिस ने आरोपियों को छह घंटे के भीतर चितलवाना थाना इलाके के डावल से उनके घर पर दबिश देकर पकड़ लिया. रविवार दोपहर बाद वृद्धा का अंतिम संस्कार किया गया. उसके बाद परिजनों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

मृतका के पोते ने दर्ज कराया मामला

पुलिस ने मृतका के पोते की रिपोर्ट पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट में उसने बताया कि शनिवार रात को भोजन करने के बाद घर में सब अलाव ताप रहे थे. इस दौरान एक पिकअप गाड़ी आई. उसमें दो युवक थे. युवकों ने नीचे उतरते ही दादी से किसी लड़की के बारे में पूछा. दादी द्वारा मना कर देने से दोनों नाराज हो गए. उन्होंने गाड़ी को तेज गति से रिवर्स लेते हुए दादी पर चढ़ा दिया जिससे उनकी मौत हो गई.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker