Crime

बहन बनाकर 13 साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी रक्षाबंधन पर पीड़िता से बंधवाता था राखी

हिसार. हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. शहर के पास के एक गांव में 25 साल के एक युवक ने 13 साल की नाबालिगा के साथ दुष्कर्म (Rape) किया है. हैरान करने वाली बात है कि युवक पीड़िता का मुंहबोला भाई है और उसने खुद ही राखी बंधवाकर उसे बहन माना था. इसके अलावा वह भैया दूज पर अपनी बहन के व्रत भी खुलवाता था.

सोमवार को मौका देखकर युवक मनोहर ने नाबालिगा की इज्जत को लूट लिया. डर से सहमी नाबालिगा ने पांच दिनों तक इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. जब मां ने उसके हावभाव में बदलाव महसूस किया और उसको गुमसुम देखा तो पूरी घटना का खुलासा हुआ. पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर हिसार पुलिस ने मनोहर के खिलाफ दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.

पीड़िता की मां ने बताया कि वह पंजाब के रहने वाले हैं और बीते 8 साल से हिसार के गांव में किराए पर रह रहे हैं. यहां पर वह पति-तत्नी गांव में ही मजदूरी करते हैं. उनके पड़ोस में रहने वाले मनोहर का कई साल से उनके घर पर आना-जाना था. मनोहर उनकी बेटी को खुद की बहन मानता था और हर रक्षा बंधन पर राखी बंधवाता था.

बीते सोमवार को वह दोनों घर से बाहर गए हुए थे. इसी दौरान मनोहर ने उनकी बेटी को मैगी में कुछ नशीला पदार्थ डालकर दे दिया और उसके साथ गलत काम किया. उस दिन जब वह शाम को घर आए तो उनकी बेटी गुमसुम खाट पर लेटी हुई थी, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया. दो-तीन दिनों तक जब ऐसा ही चला तो उसे शक होने पर पूछा. तब नाबालिगा ने रोते हुए बताया कि मनोहर ने उसके साथ गलत काम किया है और किसी को बताने पर उसे मारने की धमकी दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बीते दस दिनों में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की जिले में यह तीसरी वारदात है. दो दिन पहले ही आजाद नगर एरिया में शादी समारोह में एक वेटर ने 8 साल की बच्ची के साथ गलत काम किया था. इससे पहले पटेल नगर एरिया में 12 साल की बच्ची के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म किया था

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker