CrimeUttar Pradesh

बहन का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे पट्टीदार, कहीं सुनवाई नहीं हुई, तो युवक ने की आत्मदाह की कोशिश

कुशीनगर. उत्तर प्रदेश कुशीनगर (Kushinagar) के कप्तानगंज थाने के बोदरवार गांव के रहने वाले मोहन निषाद ने डीएम दफ्तर पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आत्मदाह (self immolation) करने का प्रयास किया. डीएम दफ्तर पहुंचे मोहन निषाद ने गैलन में रखा मिट्टी का तेल अपने ऊपर डालना शुरू कर दिया. जैसे ही वो माचिस निकालकर आग लगाने जा रहा था कि वहां मौजूद होमगार्ड के जवानों ने उसे पकड़ लिया. आत्मदाह की कोशिश करने वाले मोहन ने अपने पट्टीदारों पर उत्पीड़न करने और अपनी बहन का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया है. मोहन ने इस मामले में कप्तानगंज थाने पर तहरीर दी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. सभी अधिकारियों को इस घटना के बारे में पत्र लिखकर अवगत कराया था लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई. अंत में पट्टीदारों से तंग आकर उसने ये बड़ा कदम उठाया.

बहन का अश्लील वीडियो बनाकर कर रहे थे ब्लैकमेल – मोहन निषाद

कप्तानगंज थाने के बोदरवार गांव के रहने वाले मोहन निषाद का कहना है की 2017 से पट्टीदार उसका और उसके परिवार का उत्पीड़न कर रहे हैं लेकिन कप्तानगंज पुलिस उनपर कोई कार्यवाही नहीं कर रही है. अपने साथ हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ उन्होंने डीएम एसपी सहित कई अधिकारियों के यहां गुहार लगाई लेकिन पट्टीदारों पर कोई कार्यवाही नहीं हुई. कोई कार्यवाही न होने से पट्टीदारों के हौसले बुलंद हैं और उन्होंने उनकी बहन का अश्लील वीडियो भी बना लिया.

निषाद ने आगे कहा कि अश्लील वीडियो दिखाकर वे ब्लैकमेल कर रहे हैं इसकी भी शिकायत कई बार किया बावजूद इसके किसी ने उनकी समस्या पर ध्यान नहीं दिया. कई बार कप्तानगंज थाने से लेकर पुलिस और प्रशासन के कई अधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई जिसके बाद आज उन्हें आत्मदाह करने का रास्ता चुनना पड़ा. चेतवानी देते हुए मोहन ने कहा है कि अब भी उनकी सुनवाई नहीं हुई तो वे 13 जनवरी को सीएम दफ्तर के सामने आत्मदाह करेंगे.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker