Saturday, May 21, 2022
HomeCrimeफेसबुक से लड़की को प्रेम जाल में फंसा ले आया अपने साथ,...

फेसबुक से लड़की को प्रेम जाल में फंसा ले आया अपने साथ, बाप-बड़े भाई और रिश्तेदार संग प्रेमी करता रहा दुष्कर्म

किशनगंज: बिहार के सीमांचल में पड़ने वाले जिले किशनगंज से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। फेसबुक से प्यार करना एक लड़की के लिए काल बन गया। लड़की नाबालिग है और छत्तीसगढ़ की रहने वाली है। उसने किसी तरह स्थानीय थाने पहुंच जो आरोप लगाए, उससे पुलिस वाले भी सकते में आ गए। मामला सामूहिक दुष्कर्म का है, जिसमें प्रेमी का पिता, बड़ा भाई, उसका रिश्तेदार और खुद प्रेमी आरोपित है।

पीड़िता के मुताबिक, फेसबुक सफरिंग के दौरान उसे बहादुरगंज के एक युवक को प्यार हो गया। इसके बाद वो युवक छत्तीसगढ़ पहुंच गया और नाबालिग लड़की को अपने साथ में भगाकर बहादुरगंज ले आया। इससे पहले उसने शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म भी किया। बहादुरगंज पहुंचते ही नाबालिग से युवक के साथ-साथ उसके बड़े भाई और एक रिश्तेदार ने भी दुष्कर्म किया। नाबालिग लड़की किसी तरह उन लोगों के चंगुल से भागकर एसपी कार्यालय पहुंची और एसपी को एक आवेदन सौंपा।

आरोप- पिता ने भी किया गलत काम, बोला- बुरा होगा अंजाम

- Advertisement -

आवेदन के अनुसार आरोपी युवक आरिज इकबाल, बाहादुरगंज निवासी से फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई। इसके बाद आरोपी युवक बहादुरगंज से छत्तीसगढ़ पहुंच गया। वहां पीडि़ता को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया। इसके बाद अपने साथ बहादुरगंज स्थित अपने घर ले कर पहुंचा। यहां आरोपी युवक के पिता ने लड़की से कहा कि उसे बड़े बेटे दानिश इकबाल से शादी करनी होगी। लड़की को शादी का प्रलोभन देकर दानिश इकबाल ने भी उसके साथ मर्जी के खिलाफ शरीरिक शोषण किया।

- Advertisement -

बात यहीं तक नहीं रुकी।आरोप हैं कि आरिज इकबाल के पिता मुंतजिर आलम ने भी लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म किया। पीड़िता के द्वारा विरोध करने पर उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा। इसके बाद किसी तरह खुद को बचाते हुए पीड़ित लड़की एसपी कार्यालय पहुंची। यहां उसने लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

hind morcha news app

Most Popular