Saturday, May 21, 2022
HomeCrimeप्रेमी ने प्रेमिका को दी मछली-चावल की पार्टी फिर बंद कमरे में...

प्रेमी ने प्रेमिका को दी मछली-चावल की पार्टी फिर बंद कमरे में किया ऐसा जिससे घर वाले भी रह गए दंग

पटना। राजधानी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को घर बुलाया। उसके बाद दोनों ने मछली-चावल की पार्टी की। पार्टी के बाद युवक ने बंद कमरे में ऐसा काम किया जिससे परिवार वाले दंग रह गए। बुद्धा कालोनी थाना क्षेत्र के चकारम में शुक्रवार रात घरवालों से नाराज युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की जानकारी स्वजनों को शनिवार की सुबह हुई। इसके बाद लोगों ने थाना पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष निहार भूषण ने बताया कि मृतक की पहचान जितेंद्र यादव उर्फ बाला के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया। आत्महत्या का कारण घरेलू कलह बताया जा रहा है।

घर बुलाकर की मछली-चावल की पार्टी

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बाला एक युवती से प्रेम करता था। वह अंतरजातीय शादी करना चाहता था। बाला ने उसने शुक्रवार को अपनी प्रेमिका को घर बुलाया और रात में उसके साथ मछली-चावल भी खाया। बाला की इस हरकत से उसके घरवालों काफी नाराज हो गए। बताया जाता है कि प्रेमी अपने प्रेमिका को हमेशा के लिए अपने घर में रखना चाहता था,लेकिन स्वजनों ने इस बात की विरोध किया। विरोध के बाद बाला की प्रेमिका को घर वालों ने रात को वापस भेज दिया। स्वजनों के इस रवैये के बाद बाला काफी परेशान हो गया।

- Advertisement -

प्रेमिका को घर भेजने से नाराज बाला कमरे में गया और उसने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। अगली सुबह जब उसका कमरा नहीं खुला तो छोटे भाई ने रोशनदान से झांककर देखा को दंग रह गया कमरे के दर सीलिंग की खूंटी से गमछे के सहारे बाला का शव लटका था। लोग दरवाजा तोड़कर कमरे में घुसे और शव को फंदे से निकाला। इसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। जानकारी के मुताबिक बाला मादक पदार्थ बेचने के आरोप में जेल जा चुका है।

hind morcha news app

Most Popular