Crime

प्रेमी के लिए धरने पर बैठी लड़की; बोली- उसने मेरा शोषण किया, अब शादी करके ही मानूंगी

सिंगरौली. मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में एक लड़की प्रेमी के घर के बाहर धरनेपर बैठ गई. वह कुछ और नहीं चाहती, बस उस लड़के से ही शादी करना चाहती है. उसका कहना है कि वह मुकदमा नहीं लड़ सकती, मर सकती है. उसने आरोप लगाया कि प्रेमी को वह सारे सुख दे चुकी है, लेकिन अब वह उसे छोड़ रहा है. लड़की के धरने पर बैठते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वह फिलहाल फरार है. घटना सिंगरौली के बरगंवा की है.

हंगामे की खबर लगते ही मीडिया भी मौके पर पहुंच गया. लड़की ने मीडिया को बताया कि सरकारी कॉलेज बैढन में 3 साल पहले उसकी मुलाकात रंजीत साहू से हुई थी. दोनों एक ही कॉलेज में हुई तो दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. लड़की ने आरोप लगाया कि वह तीन साल से उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना रहा है. अब जब वह शादी की बात कर रही है तो फरार हो गया. पीड़िता ने बताया कि उसके साथ थाने में समझौता भी हुआ, लेकिन अब वह उससे भी मुकर गया है.

मां ने कही ये बात

बता दें, युवती के साथ-साथ उसकी मां भी धरने पर बैठी. उनका कहना है कि अब कौन लड़की से शादी करेगा. हम मिन्नतें करके हार गए. लेकिन, लड़के वाले दबाव डाल रहे हैं. वह तीन साल शादी की बात कर रहा है और बेटी से शारीरिक संबंध बना रहा है. हमारी तो समाज में बेइज्जती हो रही है. हम बदनामी के डर से ये शादी करना चाहते हैं. महिला ने बताया कि जब रंजीत और उसके परिजनों ने शादी से इनकार किया था तो उन्होंने बरगवां थाने में शिकायत की थी. उसके बाद पुलिस के सामने समझौता हो गया था. लेकिन, ये लोग अभी भी इनकार कर रहे हैं.

मेरे लिए मुकदमे से मरना आसान-पीड़िता

इधर, पीड़िता का कहना है- मैं कुछ नहीं जानती, मुझे बस रंजीत से शादी करनी है. रंजीत इतने सालों से मेरा शोषण कर रहा है, उसे शादी करनी होगी. मेरी इतनी बेइज्जती हो गई, अब मुझे कौन रखेगा. उसने कहा कि वह पुलिस और कचहरी नहीं कर सकती, उसके लिए मरना ज्यादा आसान है. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती और उसके परिजनों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया था. लेकिन, युवती दोबारा जिले के नवानगर थाने में शिकायत करने पहुंची. पुलिस ने उसकी शिकायत पर प्रेमी के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. आरोपी फिलहाल फरार चल रहा है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker