Crime

पेट दर्द हुआ तो बेटी को लेकर अस्पताल पहुंचे परिजन, डॉक्टर के खुलासे से होश उड़े

सोनीपत: कुंडली थाना क्षेत्र में मानसिक दिव्यांग युवती से अज्ञात ने दुष्कर्म कर दिया। मानसिक रूप से दिव्यांग युवती के परिजनों को इसकी जानकारी नहीं मिल सकी। अब पेट में दर्द होने पर उसको अस्पताल ले जाया गया तो उसके सात माह की गर्भवती होने का पता लगा। अस्पताल में उसने प्री-मैच्योर बच्चे को जन्म दिया, जिसकी कुछ देर बाद मौत हो गई।

पुलिस ने युवती की मां की शिकायत पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। अस्पताल से छुट्टी होने के बाद विशेषज्ञों की मदद से युवती से आरोपी के बारे में पता लगाने का प्रयास किया जाएगा। कुंडली थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी 20 साल की मानसिक रूप से दिव्यांग बेटी है। वह घूमने घर से बाहर निकल जाती है।

परिजनों ने बताया कि उसका व्यवहार बदला हुआ था। वह दो दिन से परेशान थी। उसे अचानक पेट दर्द होने लगा। परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे तो चिकित्सक ने बताया कि वह सात माह की गर्भवती है। उसके साथ किसी ने दुष्कर्म किया है, जिससे वह गर्भवती हो गई है। वह परिवार के लोगों को इसकी जानकारी नहीं दे सकी।

हालत बिगड़ने पर चिकित्सकों को उसकी प्री-मैच्योर डिलिवरी करनी पड़ी। बेटी ने नवजात को जन्म दिया, जिसकी कुछ देर बाद ही मौत हो गई। इसके बाद कुंडली थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने पीड़िता की मां के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

डीएनए सैंपल लिया, भेजा जाएगा प्रयोगशाला

कुंडली थाना पुलिस नवजात बच्चे का डीएनए सैंपल लिया है। इसको जांच के लिए प्रयोगशाला भेजा जाएगा। आरोपी के पकड़े जाने पर उसके डीएनए से इसका मिलान किया जाएगा। डीएनए सैंपल आरोपी को सजा दिलाने का सबसे पुख्ता सुबूत बनेगा। वहीं पुलिस ने मानसिक दिव्यांग युवती से संवाद करने के लिए विशेषज्ञों को भी बुलाने का निर्णय लिया है। उससे काउंसिलिंग कराने के बाद युवती से घटना के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।

मानसिक रूप से दिव्यांग युवती को पेट दर्द के चलते परिजन अस्पताल लेकर गए तो दुष्कर्म की पुष्टि हुई। परिजनों से पता लगाया जा रहा है कि युवती किसके घर पर जाती थी। उसके आधार पर जांच की जाएगी। पुलिस आरोपी का पता लगाने का हरसंभव प्रयास करेगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker