BareillyCrime

पुलिस टीम पर पथराव करने वाला स्मैक के साथ गिरफ्तार

हिन्दमोर्चा संवाददाता।।

बरेली। पुलिस टीम पर पथराव करने के मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने चेकिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से तीन लाख रुपये कीमत की स्मैक मिली है। जांच में पता चला है कि वह कुछ दिन पहले ही दिल्ली की तिहाड़ जेल से जमानत पर बाहर आया था। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया।

एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने सोमवार को बताया कि चार दिन पहले भमोरा में पुलिस दबिश डालने गई थी। उस समय वहां पर क्योना गौटिया निवासी अनीस अहमद ने पत्नी फरजाना और बेटा कय्यूम व बेटियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर पथराव कर दिया था। इसके बाद से कय्यूम फरार चल रहा था। पुलिस ने उसे सोमवार को चेकिंग के दौरान देवचरा चौराहे के पास दबोच लिया।

तलाशी में उसके पास से 265 ग्राम स्मैक मिली। पुलिस के अनुसार आरोपी पर दिल्ली में एनडीपीएस एक्ट का मामला दर्ज है। वहां की स्पेशल सेल ने उसे गिरफ्तार किया था। वह 20 दिन पहले जमानत मिलने के बाद गांव आया था।

*23 माह तिहाड़ जेल में रहा*

कय्यूम 23 माह पहले दिल्ली में अफीम के साथ पकड़ा गया था। जांच करने पर पता चला कि आरोपी पर यहां भी एनडीपीएस एक्ट समेत सात मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार कय्यूम का पिता अनीश अहमद वर्षों से स्मैक और अफीम की तस्करी करता आ रहा है। उसपर अलग अलग थानों में एनडीपीएस एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं के 22 मामले दर्ज हैं। इसके साथ ही वह थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है।

*पुलिस जुटा रही संपत्ति का ब्यौरा*

पुलिस अब कय्यूम और उसके पिता के नाम खरीदी गई संपत्ति का ब्यौरा जुटा रही है। जल्द ही इनकी बेनामी संपत्ति का पता करके उसपर सफेमा के तहत कार्रवाई कराई जाएगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker