Crime

पुलिस कांस्टेबल ने पत्नी को छोड़कर दूसरी युवती से बनाए संबंध, रेप से गर्भवती हुई तो कराया अबॉर्शन, FIR

टोंक. राजस्थान में बढ़ रहे महिलाओं के खिलाफ अपराध की घटनाओं के बीच फिर एक युवती से रेप का मामला सामने आया है. इस बार भी आरोपी राजस्थान पुलिस का कांस्टेबल (Rajasthan Police Constable) है. आरोपी कांस्टेबल ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर युवती से रेप (Rape) किया.

युवती जब गर्भवती हो गई तो कांस्टेबल ने उसका गर्भपात करवा दिया. उसके बाद फिर शादी का झांसा देकर युवती का देहशोषण करता रहा. कांस्टेबल ने जब शादी का अपना वादा नहीं निभाया तो अंतत: तंग आई युवती ने पुलिस की शरण ली है. पुलिस ने कांस्टेबल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

निवाई थानाधिकारी अजय कुमार ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल सावन कुमार जयपुर कमिश्नरेट में तैनात है. 11 साल पहले उसकी शादी हुई थी. शादी के चार साल बाद ही उसका पत्नी से विवाद हो गया था. उसके बाद से पिछले सात साल से वह उससे अलग रह रहा है. पत्नी से तलाक के लिए कोर्ट में केस चल रहा है. मामले में अभी कोई फैसला नहीं हुआ है. आरोपी कांस्टेबल दूनी के पोल्याडा का रहने वाला है.

रेप से गर्भवती हुई तो गर्भपात कराया

इस बीच कांस्टेबल सावन कुमार युवती के संपर्क में आया. पीड़िता का आरोप है कि सावन कुमार वर्ष 2015 में उसे निवाई के एक होटल में ले गया. वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उससे रेप किया. इस दौरान उसके कुछ अश्लील फोटो भी खींच लिये. रेप से पीड़िता गर्भवती हो गई. इस पर आरोपी ने उसका गर्भपात करवा दिया. बाद में शादी का झांसा देकर लगातार उसका देहशोषण करता रहा.

टोंक, निवाई और जयपुर में कई बार किया रेप

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी ने शादी का झांसा देकर लगातार चार साल तक उसका देहशोषण किया. इस दौरान आरोपी ने उससे टोंक, निवाई और जयपुर ले जाकर भी कई बार रेप किया. दो साल से वह शादी का दबाव बनाने लगी तो सावन ने दूरियां बनानी शुरू कर दी. लगातार संपर्क करने की कोशिश के बाद भी आरोपी उससे दूर होता रहा. इस पर परेशान होकर उसने निवाई थाने में मामला दर्ज कराया.

पुलिस पर पहले भी बदनुमा धब्बे लगते रहे हैं

उल्लेखनीय राजस्थान पुलिस के कर्मचारी से जुड़ा इस तरह का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी राजस्थान पुलिस पर इस तरह के बदनुमा धब्बे लगते रहे हैं. बीते साल तो इस तरह के मामलों की बाढ़ सी आई हुई रही. इनमें सबसे चर्चित मामला डीएसपी हीरालाल सैनी और एक महिला कांस्टेबल का रहा था. दोनों के स्वीमिंग पूल में नहाते हुये के अश्लील वीडियो वायरल हुये थे.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker