CrimeLocalUttar Pradesh

पिक्चर अभी बाकी है! पीयूष जैन के बाद अब मलिक मियां की बारी, कन्नौज में चल रही एक और बड़ी छापेमारी

कन्नौज: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh News) के बड़े इत्र कारोबारी पीयूष जैन (Piyush Jain News) पर एक्शन के बाद अब डीजीजीआई टीम (DGGI) ने कन्नौज (Kannauj News) में एक और बड़ी छापेमारी की है.

कन्नौज के बड़े कारोबारियों में शुमार मलिक मियां के घर डीजीजीआई की टीम ने छापा मारा है. कन्नौज के सदर कोतवाली क्षेत्र स्थित मलिक मियां के घर में यह छापेमारी चल रही है. सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि डीजीजीआई (DGGI) की सात से आठ लोगों की टीम आज सुबह-सुबह मालिक मियां के घर पहुंची.

फिलहाल, जीएसटी टीम को छापेमारी में क्या-क्या मिले हैं, इसका पता नहीं चल पाया है. साथ ही मलिक मियां का पीयूष जैन से कोई कनेक्शन है या नहीं, इसकी भी जानकारी सामने नहीं है. बताया जा रहा है कि मलिक मियां कन्नौज के पुराने कारोबारियों में से एक हैं और इनका भी इत्र बनाने का बिजनेस है. मलिक के कन्नौज, नोएडा, कानपुर समेत कई ठिकानों पर छापेमारी जारी है. तीन टीमें अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर रही है.

पुष्पराज जैन पर भी एक्शन

इत्र कारोबारी पीयूष जैन पर शिकंजा कसने के बाद अब इनकम टैक्स की टीम ने सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के घर पर छापेमारी की है. उत्तर प्रदेश के कन्नौज में पुष्पराज जैन के घर और फैक्ट्री में छापेमारी हो रही है. इनकम टैक्स के सूत्रों के मुताबिक, इनकम टैक्स (IT Raid) की मुम्बई यूनिट ने इस सर्च ऑपरेशन को अंजाम दिया है.

फिलहाल, टीम के सदस्य फैक्ट्री और घर में मौजूद हैं. पुष्पराज जैन का घर सदर कोतवाली क्षेत्र के छिपट्टी में है. इसके अलावा, डीजीजीआई की टीम कन्नौज में ही इत्र कारोबारी मलिक मियां के घर छापेमारी कर रही है. कुल मिलाकर यूपी में कन्नौज, नोएडा और कानपुर समेत करीब 50 जगहों पर छापेमारी जारी है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Check Also
Close
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker