Saturday, January 29, 2022
HomeCrimeपत्नी ने सुनाई दास्तां- 'पति 12 साल की बेटी से रेप कर...

पत्नी ने सुनाई दास्तां- ‘पति 12 साल की बेटी से रेप कर रहा था, मैं जागी तो देखकर बड़ा सदमा लगा, फिर…’

Rape with Daughter

मैं सो रही थी. अचानक आँख खुली. तो देखा कि मेरा पति हमारी 12 साल की बेटी से रेप Rape कर रहा था. ये देखकर मुझे बहुत सदमा लगा. मैं चिल्लाने लगी. और इसके बाद पति भाग गया. ये रात की बात है. मैं चाहती हूं कि मेरे पति के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये. पत्नी ने अपने पति द्वारा अपनी बेटी से रेप करने की दास्तां सुनाई तो सब हैरत में रह गए. पत्नी ने पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Rape Case in Gurugram

मामला गुरुग्राम का है. स्थानीय पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ अपनी 12 साल की बेटी से बलात्कार करने के सिलसिले में प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है. घटना रविवार रात की है. बच्ची की मां ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है.

Maa Ne Sunai Dastan

- Advertisement -

पुलिस ने बताया कि मेडिकल जांच में बच्ची के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

Crime in Gurugram

- Advertisement -

बच्ची की मां से मिली शिकायत के अनुसार, जब वह सो रही थी , उसी दौरान उसके पति ने बच्ची से बलात्कार किया. शिकायतकर्ता पत्नी ने कहा, ‘‘मैंने जब अपने पति को हमारी 12 साल की बच्ची से बलात्कार करते देखा तो मुझे बहुत बड़ा सदमा लगा.

Beti Se Rape

पत्नी ने कहा कि जब मैं चिल्लाई तो आवाज सुनकर मेरा पति वहां से फरार हो गया. मैं उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करती हूं.

hind morcha news app

Most Popular