Crime

पड़ोसियों को आई बदबू तो बुला ली पुलिस, कमरे में दफन मिली पति की लाश, पूछताछ में पत्नी ने बताया हत्या का कारण

शराब के चलते अक्सर घर में झगड़े हो जाते हैं। यही झगड़े बाद में जानलेवा भी साबित होते हैं। कुछ इसी तरह का मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है। यहां महिला की हरकत ने नाते-रिश्तेदारों को ही नहीं पुलिस को भी हैरान-परेशान कर दिया। दरअसल पति द्वारा रोज-रोज की पिटाई से एक महिला इस कदर परेशान हो गई कि उसने अपने पति को ही मौत के घाट उतार दिया।

इतना ही नहीं पति की हत्या के कारण महिला ने उसके शव को एक कमरे में दफन कर दिया फिर उसके ऊपर एक बड़ा बक्शा रख दिया। घटना को चार दिन बीत चुके थे। किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी थी। शव से अब दुर्गंध भी आनी शुरू हो गई थी जो पड़ोसियों तक पहुंच गई। पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी और बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो चौंका देने वाला नजारा देखने को मिला। पुलिस ने कमरे में दफनाई गई लाश निकलवाई और पोस्टमार्टम के लिए भेजी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार किया तो सारी हकीकत सामने आ गई।

गढ़ियारंगीन थाना क्षेत्र के खमरिया गांव का रहने वाला गोविंद सिंह शराबी था। वह शराब पीने के बाद अपनी पत्नी शिल्पी को पीटा करता था। बताया जाता है कि चार दिन पहले शराब पीकर आए गोविंद ने शिल्पी को फिर से पीटना शुरू कर दिया, तब शिल्पी ने पति गोविंद का विरोध किया।

गोविंद ज्यादा मारपीट करने लगा। तब शिल्पी ने उसे धक्का दे दिया। इसके बाद गोविंद गिर पड़ा, चूंकि वह ज्यादा शराब पिए था, इस कारण वह उठ नहीं पाया। इसके बाद शिल्पी ने धारदार हथियार से उसके गले पर वार किए। गोविंद की मौत हो गई। इसके बाद शिल्पी ने गोविंद का शव कमरे में ही जमीन खोद कर दफना दिया। इस मामले में भाई गुरुविंदर सिंह चौहान की ओर से गोविंद की हत्या कर शव दफनाने के आरोप में शिल्पी के खिलाफ तहरीर दी गई।

वहीं तिलहर सीओ मस्सा सिंह ने बताया कि सूचना आई थी कि गोविंद के घर से बदबू आ रही है। पुलिस वहां गई। एक जगह खुदा हुआ था। तब गोविंद की पत्नी शिल्पी से पुलिस ने पूछताछ की। शिल्पी ने पुलिस को बताया कि गोविंद से उसका झगड़ा हुआ था। इसके बाद गोविंद ने फांसी लगा ली। इसके बाद उसने शव को कमरे में दफना दिया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, रिपोर्ट के अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker