Crime

नाबालिग 17 साल की Girl को बहलाकर मस्जिद में ले गया मौलवी, अश्लील हरकतें कर परिजनों ने देखा, फिर हुआ ये

Bharatpur Crime : भरतपुर के हलैना थाना इलाके में लोगों ने एक मौलवी की मस्जिद के अंदर घुसकर पिटाई कर डाली. मौलवी एक नाबालिग को मस्जिद के अंदर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा. कुछ देर में नाबालिग के परिजन उसे ढूंढते हुए मस्जिद के अंदर पहुंचे तो नाबालिग ने अपने परिजनों को घटना के बारे में बताया. गुस्साए परिजनों मौलवी को पीटते हुए मस्जिद के बाहर ले आए और मौलवी को पुलिस के हवाले कर दिया है.पुलिस ने एफआईआर के बाद मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है.

एसएचओ विजय सिंह छोंकर ने बताया है कि 17 साल की नाबालिग ने हलैना थाने में शिकायत देते हुए बताया है कि, 11 बजकर 30 मिनट पर वह अपने घर से स्कॉलरशिप का काम करवाने के लिए ई-मित्र पर गई थी. जब वह ई-मित्र से काम करवाकर अपने घर वापस आ रही थी तो उसे बिहारी जी के मंदिर के पास मौलवी रसीद (उम्र 37 साल) मिला. वह नाबालिग और मौलवी आपस में जानते थे. क्योंकि नाबालिग का घर मस्जिद की दूरी सिर्फ 3 सौ मीटर है और रसीद मस्जिद पर 10 साल से रह रहा है.

रसीद ने नाबालिग से मोबाइल मांगा, नाबालिग ने अपना मोबाइल रसीद को दे दिया. रसीद मोबाइल को देखते हुए चलने लगा नाबालिग भी उसके पीछे चलने लगी. जैसे ही मस्जिद आई तो रसीद नाबालिग को मस्जिद के अंदर ले गया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

कुछ देर में नाबालिग के परिजन भी उसे ढूंढते हुए बाजार में पहुंचे. जहां कुछ लोगों ने नाबालिग के परिजनों को बताया उसे मौलवी मस्जिद के अंदर ले गया है. नाबालिग के परिजन मस्जिद के अंदर पहुंचे तो मौलवी बच्ची के साथ एक कमरे में अश्लील हरकतें कर रहा था. इतने में बच्ची के परिजनों ने मौलवी की मस्जिद के अंदर ही पिटाई कर डाली और उसे पीटते-पीटते बाहर ले आए. रास्ते से जा रहे लोगों को मौलवी की हरकतों के बारे में उन्हें पता लगा तो उन्होंने भी मौलवी भी पिटाई कर डाली. बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तारी के बाद मौलवी से पूछताछ कर रही है.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button
error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker