Crime

नाना ने दोस्त के साथ मिलकर 19 वर्षीय युवती के साथ की दरिंदगी, नातिन पर एक साल से थी बुरी नजर

नई दिल्ली, एजेंसी। Delhi Crime: दिल्ली में पारिवारिक रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।बाहरी उत्तरी दिल्ली के भलस्वा डेयरी के पास 19 वर्षीय युवती के साथ उसके नाना ने अपने दोस्त के साथ मिलकर घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने जब इसकी जानकारी अपनी मां को दी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई।

समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मामले को लेकर बताया कि पीड़िता का आरोप है कि उसके चचेरे नाना मोहम्मद अमरीश और एक साथी ने मिलकर उसके साथ मंगलवार को दरिंदगी की। मेडिकल टेस्ट में भी दुष्कर्म की पुष्टि हुई है, जिसके बाद आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पहले भी की दरिंदगी की कोशिश

मीडियाकर्मियों को पीड़िता ने बताया कि लगभग एक साल पहले भी आरोपित नाना ने उसके साथ घिनौनी हरकत करने की कोशिश की थी, लेकिन तब कोई मामला दर्ज नहीं किया गया था। मंगलवार को पीड़िता के घर में आरोपित ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बारी बारी से कमरे में दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपितों ने घटना को लेकर किसी से कुछ बताने पर पीड़िता को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

पीड़िता ने मां को बताई आपबीती

पीड़िता ने बताया कि शाम को लगभग 4 बजे जब मेरी मां घर आई, तो मैंने उसे घटना के बारे में बताया। इसके बाद उसने पुलिस से संपर्क करने का फैसला किया। पीड़िता की शिकायत के बाद सरकारी अस्पताल में मेडिकल टेस्ट कराया गया, जिसमें डाक्टरों ने दुष्कर्म की पुष्टि की है।

तिहाड़ जेल में काम करता था आरोपित

पुलिस सूत्र का कहना है कि आरोपित व्यक्ति तिहाड़ जेल का पूर्व कर्मचारी है। धोखाधड़ी के एक मामले में कार्रवाई के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया था। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में तिहाड़ जेल प्राधिकरण से पुष्टि की बात कही है। आरोपित पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने कहा की मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker