Friday, January 21, 2022
HomeCrimeदोस्त से मदद मांगना युवती को पड़ा महंगा, होटल में ले जाकर...

दोस्त से मदद मांगना युवती को पड़ा महंगा, होटल में ले जाकर दो लोगों ने किया गैंगरेप

गुरुग्राम : हरियाणा के गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में काम करने वाली युवती को दोस्त से रुपये लेने के लिए होटल में जाना महंगा पड़ गया। दो दोस्तों ने मिलकर युवती से गैंगरेप किया और फिर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने युवती की शिकायत पर पटौदी थाने में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

मूलरूप से रेवाड़ी की रहने वाली 22 वर्षीय युवती ने शुक्रवार को पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह पटौदी निवासी एक युवक को पहले से जानती थी। उसने कुछ रुपये लेने के लिए युवक को फोन किया था।

इस पर उस युवक ने युवती को पटौदी में आकर रुपये लेकर जाने के लिए बोला था। वह युवक से रुपये लेने के लिए पटौदी में पहुंच गई। आरोप है कि आरोपी युवक अपने दोस्त के साथ कार में आया और उसे कार में बैठाकर पटौदी थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में लेकर गया। वहां पर उन दोनों दोस्तों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और मौके से फरार हो गए।

छात्रा की संदिग्ध हालात में मौत

रेवाड़ी। जिले के गांव मीरपुर में 20 वर्षीय बीफार्मा की एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। छात्रा ने दो दिन पूर्व सिरदर्द की गोली की बजाय सल्फास की गोली खा ली थी और तभी से वह शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती थी, जहां शनिवार को उसने दम तोड़ दिया।

मीरपुर चौकी पुलिस ने फिलहाल सामान्य कार्रवाई की है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। मीरपुर निवासी 20 वर्षीय अंजलि पटौदी के एक कॉलेज में बीफार्मा की छात्रा थी। कथित तौर पर दो दिन पूर्व उसे सिरदर्द हुआ था और गलती से उसने सल्फास की गोली खा ली थी, जिसके बाद उसकी तबियत बिगड़ गई थी।

- Download Hind Morcha News App -hind-morcha-news-app
hind morcha news app

Most Popular