Crime

दोस्तों के साथ संबंध बनाने किया मना, प्रेमी ने वायरल किया वीडियो; पिता ने देखा तो हुआ खुलासा

मध्य प्रदेश के आगर में एक 19 साल की युवती को युवक ने पहले प्यार के जाल में फंसाया ओर रिलेशन बनाकर वीडियो बना लिए। इसके बाद वो लगातार संबंध बनाने लगा और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने दो दोस्तों से भी दुष्कर्म करवाया। प्रेमी के दोस्तो ने भी रेप कर वीडियो बनाया और उनके दोस्तों के साथ संबंध बनाने को कहा इस पर लड़की ने इनकार कर दिया तो उसने वीडियो वायरल कर दिया। जो वायरल होता हुआ युवती के पिता तक पहुंच गया तब जाकर इस मामले का खुलासा हुआ। दुष्कर्म का ये सनसनीखेज मामला आगर-मालवा का है।

सहेली ने कराई थी दोस्ती

पीड़िता युवती ने सोमवार को आगर पुलिस थाना पहुच कर इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों के खिलाफ रेप और IT एक्ट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता ने बताया की एक साल पहले मेरी सहेली ने पवन बैरागी से मेरी मुलाकात कराई थी। फिर हम दोनों के बीच दोस्ती हो गई। इस दौरान पवन ने मुझसे प्रेम का इजहार किया। जिस कारण मैं उस पर भरोसा करने लगी।

पवन से मेल मुलाकात होती रही इसी बात का फायदा उठाकर पवन ने मुझे अपने दोस्त हेमंत सिसोदिया के रूम पर मिलने बुलाया। यहां उसने मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया। ओर यंहा उसने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया था। यह वीडियो दिखाकर उसने मुझसे कई बार दुष्कर्म किया।हद तो तब हो गई जब पवन ने अपने दोस्तों से भी संबंध बनाने को मजबूर किया नही बनाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा।

इसके बाद पवन के दोस्त राजेश ने मुझसे दुष्कर्म किया और दोनों ने इसका वीडियो बना लिया। धीरे-धीरे दोनों मुझे ब्लैकमेल करने लगे। वे दूसरे ओर दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने का मुझ पर दबाव बनाने लगे। जब मैंने इस बात से साफ इनकार कर दिया तो पवन बैरागी, राजेश राठौर और हेमंत सिसोदिया ने मेरा अश्लील वीडियो उनके दोस्तो के ग्रुपों में वायरल कर दिया।

पिता के पास पहुंचा वायरल वीडियो

वीडियो वायरल होता हुआ युवती के पिता के पास पहुंच गया। जब उन्होंने यह वीडियो देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। तब युवती ने पूरी घटना अपने परिजनों को बताई। तब पीड़िता परिजनों के साथ थाने पहुंची और तीनों युवकों के खिलाफ शिकायत कराई।पुलिस ने आईटी एक्ट की धाराओं में किया मामला दर्ज कर आरोपियो पर 10 हज़ार का इनाम घोषित कर दिया।

आरोपियों पर 10 हजार का इनाम

आगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सगर ने बताया कि मामले की शिकायत मिलने पर तीन में से दो आरोपियों को पुलिस अब तक गिरफ्तार कर चुकी है, वहीं तीसरे आरोपी की तलाश जारी है। वंही आरोपियों की गिरफ्तारी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया किया गया है। आरोपियों को सख्त सजा दिलाई जाएगी।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker