Saturday, May 21, 2022
HomeCrimeदेखें वीडियो! महिला अध्यापिका के साथ बाइक सवार नकाबपोशों ने असलहे के...

देखें वीडियो! महिला अध्यापिका के साथ बाइक सवार नकाबपोशों ने असलहे के दम पर की चैन स्नैचिंग

👉बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत भिटौरा उत्तर का मामला

👉पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

- Advertisement -

👉 शिक्षका गीता चौधरी स्कूल पहुंची ही थी कि बाइक सवार तीन नकाबपोश ने महिला से चेन स्नैचिंग किया

- Advertisement -

👉बीते 4 अप्रैल को इसी विद्यालय में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है जिसका अभी तक खुलासा नहीं हो सका

अंबेडकर नगर। उत्तर प्रदेश में आयी योगी सरकार पार्ट-टू से बेखौफ और जनपद के पुलिस कप्तान को खुली चुनौती देते हुए नकाबपोश बदमाशों ने असलहे के दम पर दिया घटना को अंजाम।प्राप्त जानकारी के अनुसार बसखारी थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय भिटौरा उत्तर में तैनात सहायक अध्यापिका गीता चौधरी जब नियमित रूप से प्रत्येक दिन की तरह आज घर से निकलकर विद्यालय पहुंची ही थी और अपनी स्कूटी पर बैठी थी की घात लगाए बैठे तीन नकाबपोश बाइक सवार बदमाश आ धमके और महिला के साथ छीना झपटी करते हुए असलहे के दम पर गले से चेन खींचकर फरार हो गए। घटना की जानकारी डायल 100 नंबर की पुलिस को दी गई।

 

मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
पीड़ित अध्यापिका गीता चौधरी ने बताया कि हर रोज की तरह नियमित रूप से घर से निकलकर समय से स्कूल पहुंचने के लिए जैसे ही स्कूल परिसर में पहुंची थी और अपनी स्कूटी पर ही बैठी थी कि तब तक बाइक पर सवार तीन नकाबपोश बदमाश आ धमके पहले तो मेरे बालों कों खींचा, फिर छीना झपटी करने लगे,मैं कुछ समझ नहीं पाई कि इतने में मुझको धक्का भी दे दिया और असलहा लहराते हुए मेरे गले से चैन को खींच लिया जिससे गले में नाखून का निशान भी पड़ गया।

जब तक मैं खुद को संभाल पाती मैंने बच्चों से गुहार लगाया गाड़ी नंबर जानने के लिए इतने में तीनों नकाबपोश बदमाश घटनास्थल से फरार हो गए बच्चों ने गाड़ी का नंबर तो नहीं सही से देख पाए इतना जरूर देखा यूपी 62 फिलहाल इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी। ग्राम प्रधान ने घटना की सूचना दारोगा को दिया, क्षेत्रवासी भी घटना स्थल पर पहुंच गए सूचना पर पहुंची डायल 100 नंबर की पुलिस वारदात के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर रही है। वारदात के बाद से डर और दहशत का माहौल बना हुआ है।

आपको बताते चलें कि इसी उच्च प्राथमिक विद्यालय में बीते 04 अप्रैल को चोरी की घटना को अंजाम दिया जा चुका है किंतु अभी तक बसखारी पुलिस चोरी की घटना का खुलासा नहीं कर पायी कि बदमाशों ने दूसरी घटना को अंजाम दे दिया गया।

फिलहाल इस घटना ने जनपद के पुलिस प्रशासन पर एक बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है कि आखिरकार महिलाएं कैसे सुरक्षित होंगी।शिक्षा के मंदिर में ही ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। कैसे शिक्षिकाएं अपने आप को सुरक्षित समझें। मौजूद ग्राम वासियों और ग्राम प्रधान का कहना है कि इस घटना का खुलासा होना अति आवश्यक है जिससे भविष्य में किसी भी महिला अध्यापक या किसी अन्य महिला के साथ इस तरह की घटना ना हो।

(शेष अगले अंक में)……

hind morcha news app

Most Popular