CrimeVideo

दूल्हे के सामने प्रेमी ने स्टेज पर दुल्हन की जबरदस्ती भरी मांग, फिर घरवालों ने किया ऐसा हाल कि सात जन्म तक रखेगा याद.. देखें Video

नई दिल्ली। शादी सात जन्मों का बंधन हैं, इसलिए हजारों लोगों की मौजूदगी में वर-वधू एक दूसरे को अपना बनाते हैं। पर कभी-कभी लोगों का होना ही परेशानी का सबब बन जाता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखने वालों के पैरों के नीचे से जमीन खीसक गई। लोग यकीन नहीं कर पा रहे कि किसी के साथ ऐसा भी हो सकता है। इंटरनेट पर लेकर कर काफी हलचल है, लोग इसपर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

1 मिनट 18 सेकेंड के इस वीडियो में पहले तो आपको सब कुछ सामान्य लगेगा। जयमाला की स्टेज है आसपास लोग जमा हैं। शादी के लिए सब काफी खुश नजर आ रहे हैं। दूल्हा बेसब्री से अपनी दुल्हन का इंतजार कर रहा है। लाल जोड़े में सजी, सजी दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ आती है।

पहले दूल्हे की आरती उतारती है, दोनों एक दूसरे को देखकर मंद मुस्कुराते हैं और तभी एंट्री होती है एक विलेन की। होता क्या है कि जयमाला से पहले ही दुल्हन का पहला बॉयफ्रेंड स्टेज पर आ जाता है। सब तरफ अफरा तफरी मच जाती है। दुल्हन या कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही वो अपनी जेब से सिंदूर निकालकर उनकी मांग भर देता है।

बॉयफ्रेंड जब दुल्हन की मांग भर रहा था तभी सबने उसे रोकने की पूरी कोशिश की। हर तरफ से जोर लगाया गया कि किसी तरह से लड़का दुल्हन को छोड़ दे। पर ऐसा हुआ नहीं, बॉयफ्रेंड ने आव देखा न ताव पहले जाकर एक पैकेट सिंदूर दुल्हन की मांग में भर दी। बेचारा दूल्हा वहां खड़ा ये नजारा देखता रह गया। इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कोई कह रहा है कि लड़की की जिंदगी बर्बाद कर दी, ये कैसा प्यार है। तो किसी का कहना है कि गर्लफ्रेंड का घर बसने देना चाहिए था।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker