CrimeWorld

दरिंदे जीजा की करतूत! पत्नी को मारना चाहता था, गलती से कर दी साली की हत्या

  • दरिंदे जीजा की करतूत! पत्नी को मारना चाहता था, गलती से कर दी साली की हत्या

वाशिंगटनः अमेरिका में खौफनाक तरीके से हत्या को अंजाम देने वाले शख्स को कोर्ट ने कठोर सजा सुनाई है. दोषी ने अपने पत्नी को मारने की साजिश रची थी, लेकिन गलती से पत्नी की जगह साली की जान चली गई. आइये आपको सिलसिलेवार ढंग से बताते हैं इस कातिल के अपराध की पूरी कहानी..

चचेरे भाई के हाथ से कराया मर्डर

‘द सन’ की रिपोर्ट के मुताबिक कातिल केविन लुईस (34 वर्षीय) ने इस वारदात को साल 2017 में अमेरिका के वाशिंगटन में अंजाम दिया था. वो अपनी पत्नी अमांडा कैनालेस का कत्ल करना चाहता था. जिसके लिए उसने मोटी रकम देकर अपने चचेरे भाई जेराडॉन फेल्प्स को मोहरा बनाया. केविन ने अपने चचेरे भाई को हत्या के लिए 2400 अमेरिकी डॉलर दिए थे.

बच्चों के सामने कर दी हत्या

जेराडॉन घटना वाले दिन अमांडा के घर गया. उसने दरवाजा खटखटाया और दरवाजे के खुलते ही उसने पांच बार गोलियां दागी. गोली लगने से घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई. उस वक्त अमांडा के तीन मासूम बच्चे भी घर में थे. हत्या को अंजाम देते ही जेराडॉन वहां से भाग निकला.

पत्नी की जगह साली की गई जान

बाद में पता चला कि जेराडॉन ने जिसकी हत्या की, वह अमांडा नहीं बल्कि उसकी बहन अलीशा थी (16). अमांडा उस वक्त घर से बाहर बिजनेस ट्रिप पर गई थी. उसकी गैरहाजिरी में अलीशा अपनी बहन के तीन बच्चों की देखभाल कर रही थी.

कोर्ट ने दी कठोर सजा
इस मामले में कोर्ट ने दोषियों को कठोर सजा सुनाई है. कोर्ट ने पत्नी की हत्या की साजिश रचने वाले केविन को 31.5 साल की जेल की सजा सुनाई और उसके चचेरे भाई को 15 साल की जेल की सजा सुनाई है. कोर्ट ने केविन को पत्नी और बच्चों से जीवन भर कोई संपर्क नहीं रखने का भी आदेश दिया.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker