Monday, May 16, 2022
HomeCrimeडीएसपी की पत्नी से देवरों ने की रेप की कोशिश, पति के...

डीएसपी की पत्नी से देवरों ने की रेप की कोशिश, पति के साथ चल रहा विवाद, हक मांगने गई ससुराल

बोकारो. झारखंड के रामगढ़ जिले में पदस्थापित डीएसपी किशोर कुमार रजक और उनकी पत्नी वर्षा श्रीवास्तव के बीच विवाद का मामला एक बार फिर सड़क पर आ गया है. डीएसपी की पत्नी वर्षा श्रीवास्तव आज अपने बच्चे के साथ बोकारो के सियालजोरी थाना क्षेत्र स्थित ससुराल चांदहा बूढ़ीबिनोर गांव पहुंची थी. आरोप के मुताबिक इस दौरान ससुरालवालों ने उसके साथ मारपीट की. मोबाइल और पैसे भी छीन लिये.

वर्षा श्रीवास्तव चास महिला थाने में घंटों बैठकर फरियाद लगाती रही. लेकिन उसकी फरियाद किसी ने नहीं सुनी. आखिरकार जब उसने बोकारो एसपी को फोन किया तो एसपी के निर्देश पर पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया.

डीएसपी की पत्नी वर्षा श्रीवास्तव ने बताया कि न्यायालय में समझौता होने के बाद डीएसपी पति किशोर कुमार रजक उसके साथ लगातार मारपीट और प्रताड़ित करने का काम कर रहे हैं. घरवाले डीएसपी की दूसरी शादी करना चाहते हैं. इस बात की जानकारी मिलने पर सुलह करने के लिए आज वह अपने दो वर्ष के बेटे के साथ ससुराल पहुंची. ससुराल में जाकर सास-ससुर के साथ मुलाकात की. इतने में देवर चितरंजन और जयप्रकाश उसके साथ मारपीट करने लगे और गलत नियत के साथ छेड़छाड़ की और रेप करने का भी प्रयास किया. दोनों की पत्नियों ने भी उसके साथ मारपीट की. बाद में घसीट कर घर से बाहर निकाल दिया.

- Advertisement -

वर्षा के मुताबिक जिस ड्राइवर के साथ वह गई थी उस ड्राइवर के साथ भी मारपीट करने का प्रयास किया गया. इस बीच मौके पर पुलिस पहुंची लेकिन सहायता नहीं की. उसके बाद वर्षा को चास महिला थाने लाया गया जहां वह घंटों इंतजार करती रही. थाने में न्याय की गुहार लगाती रही.

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि हम राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से पूछना चाहते हैं क्या उनकी बेटी और बहन के साथ ऐसा होता तो वह चुप रहते. वर्षा श्रीवास्तव ने अपने पति और उनके भाइयों पर कार्रवाई करने की मांग की है. पुलिस वर्षा के लिखित शिकायत पर उसकी मेडिकल जांच भी करा रही है.

वर्षा के ड्राइवर कैलाश वर्मा ने कहा कि वर्षा श्रीवास्तव के साथ ससुराल वालों ने मारपीट की. उनके सामने भी उसे मारा पीटा गया. जब मारपीट अधिक होने लगी तो वह अपनी गाड़ी में उसे बैठा लिया और पुलिस की मौजूदगी में उसे थाने लाया है. हालांकि यह मामला हाईप्रोफाइल है, इसलिए कोई पुलिस पदाधिकारी इस पर कुछ भी बोलने से बचते नजर आ रहे हैं.

hind morcha news app

Most Popular