Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeटाण्डा : नाबालिग बालिका के अपहरण मामले में सहयोगी को गिरफ्तार कर...

टाण्डा : नाबालिग बालिका के अपहरण मामले में सहयोगी को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल जेल

टाण्डा (अम्बेडकरनगर)। कोतवाली पुलिस ने पुराने मामले में नाबालिग बालिका के अपहरण करने के मामले में सहयोगी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
टांडा कोतवाल बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि कोतवाली क्षेत्र के एक ग्राम की दलित बालिका का अपहरण ग्राम चिंतौरा निवासी प्रदीप यादव ने कर लिया था।

जिसमे बालिका के पिता ने अपहरण में सहयोग करने में शिवम गुप्ता पुत्र कृष्ण चन्द्र निवासी चिंतौरा व प्रदीप के माता पिता को अभियुक्त बनाते हुए उनके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराया था। मामले में सहयोगी शिवम गुप्ता को गिरफ्तार कर धारा 363,366 आई पी सी के जेल भेज दिया है । बालक एवं बालिका की तलाश की जा रही है।

  • टांडा कोतवाली पुलिस ने लिया बैंकों की सुरक्षा का जायजा..

- Advertisement -

टांडा कोतवाल बृजेंद्र शर्मा के नेतृत्व में पुलिस कर्मियों ने बैंकों के सुरक्षा का जायजा लिया। विजिट रजिस्टर के साथ सीसीटीवी कैमरों व अपातकालीन एलार्म की जांच की। संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई। उन्हें कड़ी हिदायत दी गई कि बगैर कार्य के कोई परिसर में न टहले। अन्यथा की स्थिति में कार्रवाई तय की जाएगी।

- Advertisement -

बैंकों में सुरक्षा व्यवस्था को बनाएं रखने के लिए  लगातार पुलिस कर्मियों द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में टांडा कोतवाल ने टीम के साथ बीओबी , एसबीआई, सेन्ट्रल बैक पंजाब बैक आदि शाखाओं में पहुंचकर सुरक्षा व्यवस्था का जांच की। टीम ने विजिट रजिस्टर के अलावा सीसीटीवी कैमरों व आपातकालीन एलार्म को विधिवत चेक किया सब कुछ चालू अवस्था में मिला। बैंक कर्मियों से कहा कि सीसीटीवी कैमरों को हर समय चालू रखा जाए।

यदि कोई गड़बड़ी आए तो तत्काल दुरुस्त कराया जाए। कहा कि बैंक में आने वाले हर व्यक्ति पर नजर रखें। यदि कोई बिना कार्य के टहलता मिले तो उसे तुरंत बैंक परिसर से बाहर करें। टीम ने संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की। साथ ही दोबारा परिसर में न टहलने की चेतावनी दी।

hind morcha news app

Most Popular