CrimePoliticsUttar Pradesh

टवीट कर लेडी डॉन ने दी सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Lucknow : विधानसभा चुनावों के बीच यूपी में असदुद्दीन ओवैसी पर हमले के बाद सोमवार को उत्तर प्रदेश के मुखिया सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी है। यह धमकी लेडी डॉन नामक ट्विटर अकाउंट से दी गई। इसमें एक के बाद एक कई ट्विट किये गये। हापुड़ पुलिस ने आनन-फानन में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। तो कुछ ही घंटों में यह अकाउंट सस्पेंड हो गया। पुलिस धमकी देने वाले लेडी डॉन का पता लगाने में पुलिस जुटी है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को किये गये धमकी भरे ट्विट में लिखा गया कि ओवैसी तो एक मोहरा है। असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ है। भाजपा की सभी गाड़ियों पर तो आरडी एक्स से हमला होगा। यूपी पुलिस को टैग करते हुए आगे लिखा कि अपनी टीम लगाओ। दिल्ली मत देखो योगी मारा जाएगा।

अगले ट्विट में अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा है कि कृप्या संज्ञान में लीजिए योगी आदित्यनाथ की जान खतरे में है। उत्तर प्रदेश की अध्यक्ष मेरठ निवासी सीमा सिंह योगी आदित्यनाथ को मारने का प्रण ले चुकी है। सूरज नहीं देख पाएंगे सीमा सिंह यूपी अध्यक्ष भीम सेना की मानव बम बनकर आ रही है जो योगी का संहार करेगी।

पुलिस के रिप्लाई करते ही सस्पेंड हुआ अकाउंट

वहीं हापुड़ पुलिस ने मामले में शिकायत मिलते ही मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस द्वारा इस ट्विट का रिप्लाई करते ही लेडी डॉन3 नाम यह ट्विटर अकाउंट सस्पेंड (Twitter Account Suspended) हो गया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर साइबर सेल को भेज दिया है। पुलिस टीम आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker