Crime

जल्लाद पति ने खौलते हुए तेल को पत्नी पर फेंका, फिर हो गया फरार..

नई दिल्ली. एक पति का खौफनाक कहर पत्नी पर इस कदर बरपा कि वह मरते-मरते बची. इतना ही नहीं, उस शख्स ने अपनी बेटी को भी नहीं बख्शा और उसे भी मारने की कोशिश की. पुलिस उस शख्स की तलाश कर रही है.

यह मामला बेंगलुरु (Bengaluru) का है. दरअसल, 30 साल का एक ऑटो चालक अपनी पत्नी और बेटी पर खौलते हुए तेल (boiling oil) को डालकर फरार हो गया है. शख्स एलआर नगर में कोरमंगला (Koramangala) का रहने वाला है. मामला रविवार का है. पुलिस मामला दर्ज कर व्यक्ति की तलाश कर रही है.

पुलिस ने बताया कि थॉमस (Thomas) अक्सर शराब के नशे में धुत रहता था. वह सही से काम भी नहीं करता था और ज्यादातर समय अपने घर पर रहता था. शराब के नशे में धुत वह अक्सर अपनी पत्नी एंथॉनीयम्मा (Anthoniyamma) से अक्सर करते रहता था. थॉमस अपनी पत्नी पर शक करता था.

पहले मार-मार कर अधमरा किया

रविवार की सुवह ही थॉमस शराब के नशे में धुत अपने घर आया. आते ही उसने अपनी पत्नी से लड़ाई शुरू कर दी. जब आस पास के लोगों ने मामले में हस्तक्षेप की तो वह घर से बाहर कहीं निकल गया. इसके बाद करीब एक बजे वह वापस घर आ गया. उस समय उसकी पत्नी टीवी देख रही थी जबकि 13 साल की बेटी नेंसी सो रही थीं.

वह किचन गया और तेल को गर्म करने लगा. इसके बाद लड़की के कुंदे से उसने अपनी पत्नी को बुरी तरह पीट कर अधमरा कर दिया. उसने पत्नी की इतनी बुरी तरह से पिटाई की पत्नी बेहोश हो गईं. बेहोश होने के बाद भी उसकी दिल नहीं पसीजा और फिर उसपर खौलते हुए गर्म तेल को उड़ेल दिया.

व्यक्ति के खिलाफ लुकआउट आदेश

थॉमस इतने पर भी शांत नहीं रहा. जब अपनी मां को बचाने के लिए उसकी बेटी आई तो उसपर भी थॉमस ने गर्म तेल फेंक दिया. इसके बाद वह भाग गया. अदुगोरी पुलिस के मुताबिक पत्नी एंथॉनीयम्मा का चेहरा, छाती, पेट, पैर और हाथ बुरी तरह जख्मी हो गया है जबकि उनकी बेटी का हाथ जल गया है.

मामले का पता चलने के बाद पड़ोसी ने उन दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां उन दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है. अदुगोरी पुलिस ने हत्या की कोशिश के तहत मामला दर्ज किया है और व्यक्ति के खिलाफ लुकआउट आदेश जारी कर दिया.

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

error: Sorry! This content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker