Monday, May 16, 2022
HomeCrimeचोरी के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर नौकरानी का रेप,...

चोरी के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर नौकरानी का रेप, भाजपा नेत्री भी देती रही पति का साथ, अब दोनों गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक भाजपा नेत्री का पति अपने ही घर की नौकरानी को डरा धमका कर दुष्कर्म करता था। महिला भाजपा नेत्री को इस बात की जानकारी थी, लेकिन वह भी अपने पति का साथ देती रही। आरोपी शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर नौकरानी से मारपीट करता था। वहीं भाजपा नेत्री द्वारा महिला को धमकी दी जाती कि अगर किसी को इस बारे में बताया तो चोरी के केस में अंदर करवा देगी। डरी सहमी महिला की शिकायत पर पुलिस ने पति के साथ भाजपा नेत्री को भी गिरफ्तार किया है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। मामला अर्जुंदा थाना क्षेत्र है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 5 मई को पीड़िता ने थाना आकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। महिला के मुताबिक मोहंदीपाठ गांव के विजय देवांगन के घर व फैक्ट्री में वह काम करती थी। 11 जनवरी 2020 को विजय ने महिला को चोरी के केस में फंसा देने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाया। उसके बाद से लगातार महिला को डरा धमकाकर व मारपीट कर शारीरिक संबंध बनाते रहा।

भाजपा नेत्री को अपने पति की काली करतूतों की जानकारी थी और इसका विरोध करने के बजाय वह अपने पति का सहयोग करती रही। 23 अक्टूबर 2021 की रात विजय देवांगन और उसकी पत्नी नंदिनी देवांगन ने नौकरानी को घर बुलाया और दुष्कर्म की बात किसी से नहीं बताने की धमकी दी। इस दौरान विजय ने महिला के साथ मारपीट भी की थी।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने स्वीकारा अपराध
लगातार प्रताड़ना व शारीरिक शोषण से परेशान महिला ने अर्जुंदा पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने धारा 376, 506 (B), 323, 34 के तहत मामला दर्ज किया।
- Advertisement -

पुलिस ने आरोपी विजय देवांगन (59 वर्ष) और नंदिनी देवांगन (54 वर्ष) को हिरासत में लिया। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। वहीं भाजपा नेत्री महिला को आरोपी पति का साथ देने पर गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

hind morcha news app

Most Popular