Saturday, May 21, 2022
HomeCrimeगांव के बगीचे में नंग-धड़ंग आधी रात को पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका... लोक-लाज...

गांव के बगीचे में नंग-धड़ंग आधी रात को पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका… लोक-लाज में ग्रामीणों ने ऐंठ लिए 40 हजार…

  • गांव के बगीचे में नंग-धड़ंग आधी रात को पकड़े गए प्रेमी-प्रेमिका… लोक-लाज में ग्रामीणों ने ऐंठ लिए 40 हजार…

रांची। Dumka News, Jharkhand Latest News झारखंड के दुमका से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां के शिकारीपाड़ा और रानीश्वर के बाद रामगढ़ के कुशबोना गांव के लोगों ने बुधवार की सुबह लगभग तीन बजे शादीशुदा आदिवासी महिला के साथ डांड़ो गांव के एक युवक को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ कर बंधक बना लिया। बुधवार की दोपहर बाद 20-20 हजार रुपया का जुर्माना वसूलने के बाद दोनों को छोड़ा गया।

जानकारी के मुताबिक कुशबोना गांव की तीन बच्चों की मां इस आदिवासी महिला का पति मजदूरी करने मुंबई गया हुआ है। पति के बाहर जाने पर डांड़ो गांव का युवक उसके घर अक्सर आने-जाने लगा। युवक भी विवाहित है, परंतु आपसी विवाद में उसने पत्नी को छोड़ दिया है। युवक घर बैठकर शराब पीता था। पूर्व में भी कई बार ग्रामीणों ने दोनों को नसीहत दी, लेकिन युवक पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। उसका आना-जाना लगा रहा।

- Advertisement -

मंगलवार की रात भी युवक महिला के घर आया था, जिसकी भनक ग्रामीणों को लग गई। ग्रामीणों ने एकत्र होकर महिला के घर धावा बोल दिया और दोनों को रस्सी से बांधकर ग्राम प्रधान के हवाले कर दिया। बुधवार की सुबह पंचायती के लिए युवक के स्वजनों को सूचना दी गई, लेकिन कोई भी नहीं आया।

- Advertisement -

इसके बाद जैसे ही लोगों को बंधक बनाने की जानकारी मिली तो आसपास के कई गांव के ग्रामीण जमा हो गए। पहले ग्रामीणों ने युवक पर डेढ़ लाख रुपया का जुर्माना लगाया। दोपहर बाद ग्रामीणों ने भीड़ बढ़ती देख दोनों पर 20-20 हजार रुपया का जुर्माना लगाया और पैसा लेने के बाद उसे छोड़ दिया।

hind morcha news app

Most Popular