Monday, May 16, 2022
HomeCrimeकरनी थी लव मैरिज, पहुंच गए जेल, जानें प्रेमिका ने प्रेमी के...

करनी थी लव मैरिज, पहुंच गए जेल, जानें प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर में कैसे की चोरी

बांदा. बुंदेलखंड के बांदा में एक बंटी और बबली का चोरी का मामला सामने आया है. दरअसल प्रेमिका ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने ही घर से सोने और चांदी के जेवर चोरी कर लिए. वहीं, आज पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. इसके साथ बांदा पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है. दरअसल बांदा के बदौसा थाना क्षेत्र के एक व्‍यक्ति ने अपने घर में चोरी की शिकायत पुलिस से की थी.

बता दें कि यह पूरा मामला बांदा जनपद के बदौसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बे से सामने आया है. विष्णु नाम के व्यक्ति के घर से सोने और चांदी के जेवरात चोरी हुए थे. इसके बाद पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा लिख कर जांच पड़ताल की थी. वहीं, पुलिस की जांच में हैरान करने वाला खुलासा हुआ है.

करनी थी शादी और पहुंच गए जेल

- Advertisement -

बहरहाल, जैसे जैसे पुलिस की जांच आगे बढ़ी वैसे वैसे हैरान करने वाले खुलासे सामने आते गए. पुलिस के मुताबिक, घर में रहने वाली लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सोने-चांदी के जेवरात चोरी किए थे. दरअसल बदौसा के रहने विष्णु अपने परिवार के सभी लोगों को लेकर एक शादी समारोह में शामिल होने चले गए. वहीं, घर की जिम्‍मेदारी बेटी के हवाले कर गए. जबकि लड़की ने अपने घर के अंदर जमीन में गड़े हुए सोने-चांदी के जेवर निकालकर अपने प्रेमी को दे दिए. साथ ही कहा कि हम दोनों इन्हीं सोने-चांदी के जेवरों को लेकर अपने घरों से भाग चलेंगे और लव मैरिज कर लेंगे.

- Advertisement -

वहीं, शादी समारोह से घर वापस लौटे परिवार के मुखिया विष्णु को जब चोरी के बाबत पता चला तो उन्‍होंने पूरे घटनाक्रम की सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी. हालांकि लड़की ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने घर वालों को चोरी के फर्जी नाटक में उलझाने की कोशिश की थी, लेकिन पुलिस ने दबाव के आगे दोनों टूट गए. वहीं, पुलिस ने प्रेमी और प्रेमिका को गिरफ्तार करके जेल दिया है.

पुलिस ने कही ये बात

मामले की जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक बांदा लक्ष्मीनारायण मिश्र ने बताया कि बदौसा थाना क्षेत्र में 14 अप्रैल को चोरी की वारदात सामन आई थी. इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. वहीं, पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. एक वादी के परिवार से है तो दूसरा व्यक्ति पड़ोस का ही रहने वाला है. इन दोनों ने ही परिवार वालों के ना रहने पर चोरी की घटना को अंजाम दिया था. लड़के का नाम विनीत गुप्ता है, तो लड़की निशा श्रीवास है. दोनों को जेल भेज दिया गया है.

hind morcha news app

Most Popular