Saturday, May 21, 2022
HomeCrimeऐक्‍शन में योगी सरकार: पूर्व सपा विधायक और भाई पर बढ़ा दबाव,...

ऐक्‍शन में योगी सरकार: पूर्व सपा विधायक और भाई पर बढ़ा दबाव, गिरफ्तार के लिए एटा में ताबड़तोड़ छापे

Lucknow : योगी आदित्‍यनाथ सरकार 2.0 लगातार ऐक्‍शन में है। इस बीच एटा पुलिस ने गैंगस्टर में फरार चल रहे सपा के पूर्व विधायक रामेश्‍वर सिंह यादव और उनके भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के घरों पर दबिश दी। ताबड़तोड़ छापामारी के जरिए घरों की तलाशी ली गई। हालांकि तलाशी में दोनों में से कोई भी पुलिस को नहीं मिला।

रविवार की दोपहर को सीओ सिटी कालू सिंह काफी पुलिस फोर्स के साथ पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के घर पहुंचे। पुलिस ने दोनों भाइयों की तलाश की। यहां जुगेंद्र सिंह यादव का बेटा मिला था। उससे पूछताछ की गई। करीब आधा घंटे तक जानकारी के बाद पुलिस की टीमें चली गई। इसके बाद पुलिस टीम उनके गांव अमृतपुर रघुपूर गई। यहां भी दोनों भाइयों के बारे में जानकारी ली।

- Advertisement -

बता दें कि कोतवाली नगर में पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की गई है। मामले की रिपोर्ट कोतवाली नगर प्रभारी ने दर्ज कराई थी और मामले की विवेचना कोतवाली देहात प्रभारी को सौंपी गई है। दोनों भाइयों के खिलाफ सरकारी और गैर सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। एक मामले की रिपोर्ट दरोगा ने कोतवाली की जमीन पर कब्जा करने की दर्ज कराई थी। दूसरी रिपोर्ट लेखपाल ने सरकारी जमीन पर कब्जा करने की दर्ज कराई थी। दोनों भाइयों पर तीन रिपोर्ट दर्ज हुई है।

सर्किल का पुलिस बल रहा मौजूद

- Advertisement -

सीओ सिटी के नेतृत्व में दी गई दविश में कोतवाली देहात, कोतवाली नगर, थाना बागवाला, महिला थाना का पुलिस बल साथ रहा। सीओ ने बताया कि कई थानों का पुलिस फोर्स मौजूद रहा।

पूर्व विधायक और पूर्व जिपं अध्यक्ष के प्रेमनगर स्थित आवास पर दबिश दी गई। इसके साथ ही अलीगंज क्षेत्र में गांव अमृतपुर व रघुपुर में दबिश दी गई। संभावित जगहों पर दोनों की तलाश की गई। गैंगस्टर सहित कई मामलों में दोनों भाई फरार चल रहे हैं।
कालू सिंह, सीओ सिटी एटा

hind morcha news app

Most Popular