Monday, May 16, 2022
HomeCrimeईंट भट्टा पर हुई घटना में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द...

ईंट भट्टा पर हुई घटना में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे- कोतवाल

टाडा( अम्बेडकरनगर)कोतवाली क्षेत्र के इस्माईलपुर बेल्दहा में संचालित ईंट भट्टा पर हुई घटना में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं जिस पर पुलिस ने जांच कर बदमाशो को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया है जल्द ही पुलिस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों तक पहुंच जाएगी पुलिस घटना को लेकर बहुत चौकन्नी है।

गौरतलब है कि टाण्डा कोतवाली क्षेत्र के इस्माइलपुर बेल्दहा में संचालित ईंट भट्ठा पर गुरुवार की दोपहर लगभग 02 बजे नकाबपोश बाइकसवार बदमाश  पहुंचे और  ईट भट्टा व्यवसायी  महमूद आलम के बड़े पुत्रगण पर मोहम्मद उमर उर्फ मोनू की पिटाई शुरू कर दिया  भट्टे पर मौजूद अन्य लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक अज्ञात बदमाशो ने  उमर पर वार कर घायल कर दिया और भट्ठे पर मज़दूरों को  बांटने के लिए लाये गये धन को लेकर चंपत हो गये घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी ।

- Advertisement -

क्षेत्र मे हूई घटना से  हड़कंप मचा रहा।  अपर पुलिस अधीक्षक संजय राय ने घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक जानकारी प्राप्त की थाना कोतवाली पुलिस ने मामले में कार्रवाई तेज कर दी है कई स्थानो पर दबिश देकर लोगो से पूछताछ कर रही है ।

- Advertisement -

टांडा कोतवाल बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है कुछ क्लू हाथ लगे हैं जिस पर जांच चल रही है और उसी आधार पर बदमाशों को पकड़ने के लिए जाल बिछा दिया गया है जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

hind morcha news app

Most Popular