Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeआलमारी की दुकान का नौकर बना जमीन का दलाल, कईयों को झांसा...

आलमारी की दुकान का नौकर बना जमीन का दलाल, कईयों को झांसा देकर बनाया लाखों के ठगी का शिकार

  • आलमारी की दुकान का नौकर बना जमीन का दलाल, कईयों को झांसा देकर बनाया लाखों के ठगी का शिकार
👉 पीड़ित अवधेश कुमार समेत अन्य लोगों ने थाने में  दी तहरीर, पुलिस में गहरी पैठ से नहीं हो रहा ठग का बाल- बांका

अम्बेडकरनगर । अवधेश कुमार निवासी कादनपुर ने बताया कि   जमीन दिलाने के नाम पर मुझसे कईयों लाख की ठगी कर बैठा राजकुमार उर्फ बंका निवासी फूलपुर सिझौली पीड़ित अवधेश ने इसके खिलाफ थाने में कई बार शिकायत की लेकिन जमीन की दलाली करने वाला राजकुमार उर्फ बंका से पीड़ित का  पैसा वापस कराने में असफल रही कोतवाली अकबरपुर। और न ही  पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई की गई पीड़ित  बार-बार यही कहता है करीब एक लाख हमने चेक से दिया है और बाकी के पैसे नगद दिये हैं ।

यहां तक कि जब भी उसे थाने में बुलाया जाता है तो पीड़ित को संतुष्ट करने के लिए हल्का सिपाहियों द्वारा सादे कागज पर समझौता कराकर कुछ महीनों का समय मांग लेता  है समय पूरा होने पर जब भी पीड़ित अवधेश कुमार ।राजकुमार उर्फ बांका के पास फोन करता है तो फोन पर गाली गलौज कर धमकी देता है पैसे ना देने की बात भी कहता है  वही पीड़ित का विश्वास पूरी तरह  थाने और चौकी से एकदम उठ चुका है।

- Advertisement -

पीड़ित अब उच्च अधिकारियों को ऑनलाइन शिकायत कर अपना पैसा वापस करने की बात करता है अगर  कुछ समय पहले की बात की जाए तो राजकुमार उर्फ बंका एक अलमारी की दुकान पर लेबर का काम करता था लेकिन जब से जमीन की दलाली व दूसरे की जमीन को दिखाकर  लोगों से धांधली करने लगा है तब से लेकर आए दिन किसी न किसी को अपने ठगी का  शिकार बनाता रहता है जिले में घूम रहे जमीन की बिक्री  एवं इस तरह से ब्लैकमेल करने वाले के ऊपर आखिर  कोतवाली अकबरपुर कब करेगी कार्रवाई।

hind morcha news app

Most Popular