Monday, May 16, 2022
HomeCrimeआरोपी ने पाले थे 4 सांप, इन्हीं के सहारे पत्नी-लड़कियों को डराता...

आरोपी ने पाले थे 4 सांप, इन्हीं के सहारे पत्नी-लड़कियों को डराता था और अश्लील हरकतें कराता था

इंदौर: अय्याशी का फॉर्म हाउस ध्वस्त हो गया, लेकिन जमींदोज होने से पहले कई राज भी उजागर कर गया. ये राज है उस अय्याश पति का जिसकी हैवानियत ने पत्नी को कई यातनायें दीं. पुलिस के हाथ एक तस्वीर लगी है, जो उसके सोशल मीडिया पर थी. इसमें राजेश दोनों हाथों से जहरीले सांप को पकड़े हुए है.

जिसने अपने नापाक इरादे से अपनी कथित पत्नी को कई यातानाओं के दंश दिए. सांपों को हाथों में भी पकड़े आरोपी राजेश की यह तस्वीर उसी फार्म हाउस की है जो अब जमींदोज हो चुका है. कहा तो यह भी जा रहा है इस फार्म हाउस में आरोपी राजेश विश्वकर्मा ने करीब 4 सांपों को पाल रखा था. इन्हीं का सहारा लेकर वह दूसरी लड़कियों को अश्लील हरकतें करने पर मजबूर करता था.

- Advertisement -

छत्तीसगढ़ की टीचर से शादी और फिर उसके साथ हैवानियत करने वाला बिल्डर राजेश बड़ा शातिर भी था. उसके मांगलिया क्षेत्र स्थित ऐशगाह युवराज फार्म हाउस को जिला प्रशासन के आदेश पर जमींदोज कर दिया गया. 100000 स्क्वायर फीट में बनाए गए युवराज फार्म हाउस गैंगरेप के आरोपी राजेश विश्वकर्मा की ऐशगाह थी. इतना ही नहीं वह दो शादी करने बाद अब तीसरी शादी की फिराक में भी था.

गंदी हरकतों की वजह से घरवालों ने निकाल दिया था

- Advertisement -

आरोपित राजेश विश्वकर्मा मूल रूप से नागदा (उज्जैन) का निवासी है. उसकी हरकतों की वजह से घरवालों ने उसे 2018 में ही निकाल दिया था. करीब 20 सालों से उसका इंदौर के युवराज फॉर्म हाउस ही ठिकाना था. उसके पिता की नागदा में थ्रेशर बनाने की फैक्टरी है और बड़ा भाई भी पिता के साथ व्यापार संभालता है. उसके दोस्तों ने भी बताया कि वह स्कूल में भी लड़कियों को छेड़ता था.

गंदे काम में साथ देने वाले तीनों आरोपी भी नागदा के

आरोपित राजेश के बारे में पता चला है कि वह पुश्तैनी संपत्ति बेचकर अय्याशी करता था. उसके फॉर्म हाउस की कीमत 50 करोड़ रुपये से ज्यादा बताई गई गई, जिसे प्रशासन ने जमींदोज कर दिया है. फॉर्म हाउस के पास ही कुछ जमीन उसने करोड़ों में बेची थी. इंदौर में रहने के दौरान ही उसकी दोस्ती अंकेश, विपिन और विवेक के साथ हुई थी. ये तीनों भी नागदा के निवासी हैं.

नौकर भी करता था पत्नी के अय्याशी

पुलिस सूत्रों की मानें राजेश का नौकर अंकेश और विपिन उसके इशारे पर काम करते थे. राजेश से मिली छूट का नतीजा ये था कि उसके कहने पर विपिन उसकी बीवी के कपड़े छिपा दिया करता था ताकि दुल्हन पूरे फार्म हाउस में नंगी घूमने पर विवश हो जाए. राजेश से मिली छूट का ही नतीजा था कि विपिन भी लड़की के साथ ग़लत हरक़त करने लगा. उसने पुलिस को बताया कि राजेश ज्यादातर नाबालिग बच्चों को रखता था. इतना ही नहीं उसके फार्म हाउस में सेक्स टॉयज भी मिले थे.

पत्नी-लड़कियों को डराने के लिए पाले थे सांप

फार्म हाउस में अंकेश पीड़िता को धमकाता था कि भइया जैसा बोलते हैं, वैसा करो. वह पहले दो लोगों जमीन में गाड़ चुके हैं, तुम्हें भी गाड़ देंगे. हालांकि राजेश के सोशल मीडिया से सांप पकड़े हुए फोटो भी मिली है. बताया ये जा रहा है कि उसके फार्म में 4 सांप थे, इन्हीं सांपों के जरिए वह लड़कियों को डराता था और उन्हें गंदी हरकत करने के लिए मजबूर करता था, हालांकि पुलिस कार्रवाई के दौरान सांप नहीं मिले थे.

हालांकि राजेश के सांप के साथ फोटो पुरानी है, लेकिन उसके फार्म हाउस की ही है. कहा तो यह भी जा रहा है इस फार्म हाउस में आरोपी राजेश विश्वकर्मा ने करीब 4 सांपों को पाल रखा था. इन्हीं का सहारा लेकर आरोपी दूसरी लड़कियों को अश्लील हरकते करने पर मजबूर करता था.

31 तक ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल में

सोमवार को फार्म हाउस में कार्रवाई के समय उसकी पहली पत्नी अपने बच्चों के साथ मौके पर पहुंची. उसने राजेश की काली करतूत के बारे में पुलिस को भी बताया. कहा कि राजेश पुराना अय्याश है. उसने अपने बच्चों को हक दिलाने न्याय की मांग की.

साथ ही गुहार लगाई थी बच्चों की फीस भरती होती है, इसलिए फार्म हाउस न तोड़े, इसके किराए से उसका घर चलता है. लेकिन पुलिस ने कार्रवाई पूरी की. राजेश समेत चारों आरोपी 31 जनवरी तक ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल में हैं.थाईलैंड की लड़की से चौथी शादी के फिराक में था
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो राजेश ने गैंगरेप विक्टिम से तीसरी शादी की थी और वो थाईलैंड की एक लड़की से चौथी शादी करने वाला था.

पहली पत्नी से राजेश के तीन बच्चे हैं. दूसरी पत्नी से 1 बेटी है. मेट्रीमोनियल साइट के जो मैसेज (ईमेल) मिले हैं, उनसे पता चला है कि वह थाईलैंड की एक लड़की संपर्क में था. वीडियो कॉल पर बातचीत करता था. फार्म हाउस दिखाता था. कुंवारा बताकर चौथी शादी करना चाहता था.

पत्नी ने दिखाई हिम्मत तो सलाखों के पीछे पहुंचा

रेप और यातनाएं देने की वारदात पति राजेश अपने फ़ोन पर रिकॉर्ड करता और जब डर कर लड़की वापस मायके आई तो राजेश ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी तक दे डाली. राजेश ने बीवी और परिवारवालों को मारने के लिए दो गुंडे घर पर भेजे. इतना सबकुछ सहन करने के बाद बीवी ने हिम्मत जुटाई और वापस इंदौर लौटी फिर अनन-फनन में इसकी शिक़ायत दर्ज कराई. इसके बाद पुलिस ने उसपर शिकंजा कसा तो चौंकाने वाले सेक्स महल से पर्दा उठा.

hind morcha news app

Most Popular