Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeअवैध संबंध व प्रेमी के चक्कर में शादीशुदा महिला ने खाई कई...

अवैध संबंध व प्रेमी के चक्कर में शादीशुदा महिला ने खाई कई गोलियां, खो दिया मानसिक संतुलन और फिर…

चक्रधरपुर : चक्रधरपुर में दिन दहला देने वाली घटना सामने आई है। मंगलवार को करीब 11 बजे रिटायर्ड कॉलोनी में बीती पेशे से सहारा एजेंट अनामिका दत्ता लहुलुहान लाश उसके घर में मिली। खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। पता चला कि महिला का किसी अन्य व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था। महिला के शरीर पर भुजाली से हमले के कई गंभीर चोट के निशान हैं।

पति ने स्वीकारी अवैध संबंध की बात

पेशे से शिक्षक महिला के पति मनोरंजन दत्ता का कहना है की उसकी पत्नी अनामिका दत्ता का लव अफेयर किसी अन्य युवक के साथ था। फिलहाल पुलिस पति मनोरंजन दत्ता को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मनोरंजन दत्ता का कहना है की उसकी पत्नी अनामिका दत्ता को दिब्याकांत पाणिग्रही नामक एक सहारा एजेंट सह रेलकर्मी ने प्रेम जाल में फंसा लिया था। तब से ही उसकी पत्नी उसके साथ हमेशा झगड़ा करती रहती थी।

पहले दवाई खाकर की थी आत्महत्या का प्रयास

- Advertisement -

सोमवार को अनामिका ने एक साथ दवाइयों की कई गोलियां खा ली थी। मंगलवार को जब होश आया तो वह उसका मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। वह चीख और चिल्ला रही थी। इसके बाद उसने बिस्तर के नीचे रखे भुजाली को निकाला और खुद पर कई वार कर लिए, उसने पत्नी को रोकने की कोशिश की लेकिन पत्नी नहीं रुकी नहीं। इसके बाद उसकी पत्नी फर्श पर ढेर हो गयी।

प्रेमी को पति बता रहा हत्या का जिम्मेवार

- Advertisement -

पति ने इस पूरे दिब्याकांत पाणिग्रही को जिम्मेदार ठहराया है। बतौर मनोरंजन दत्ता दिब्याकांत ने उसका घर संसार सबकुछ उजाड़ दिया। दो छोटे-छोटे बच्चों से उसकी मां को छीन लिया। यह हत्या है या फिर आत्महत्या, यह गुत्थी अबतक नहीं सुलझ पायी है। फिलहाल पति मनोरंजन को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस अनामिका की लाश का पोस्टमार्टम करवाकर पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

hind morcha news app

Most Popular