Crime

अयोध्या: राम की पैड़ी में पति पत्नी ने की अश्लील हरकत, वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, लोगों ने पति को पीटा

अयोध्या। पर्यटन का क्षेत्र बना अयोध्या की राम की पैड़ी पर नहाते हुए पति पत्नी की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल होने से धर्म स्थल को बदनाम करने के आरोप में स्थानीय लोगों ने युवक पति की जमकर पिटाई किया। आजकल अयोध्या में जहां भव्य राम मंदिर के निर्माण को लेकर पूरी दुनिया में नाम हो रहा है जिसे देखने के लिए देश विदेश के पर्यटक अयोध्या पहुंच रहें हैं। उसी बीच एक वीडियो का सोशल मीडिया में वायरल होंना जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है.

वायरल वीडियो में एक नव दम्पति राम की पैड़ी पर स्नान करते हुए पानी में ही पति पत्नी की अशील हरकत लोगों को नगुजर लगी जिस कारण वस वहां जमा लोगों ने युवक पति को पानी से बाहर निकाल कर उसकी जमकर पिटाई किया। पिटाई का भी वीडियो जोरों से वायरल होने के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। लोगो का कहना है कि इस तरह की हरकत से धर्म नगरी का नाम बदनाम किया जा रहा।

बताते चले कि जब से राम की पैड़ी में निरन्तर जल प्रवाह शुरू हुआ है तभी से हर रोज शाम के टाइम राम की पैड़ी में हजारों की संख्या में महिला व पुरुष गर्मी से राहत पाने के लिए स्नान करने पहुंच रहें है जिसके कारण से स्थानीय निवासियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा हैं। इसी बीच इस तरह की हरकत से अयोध्या वासियों में काफी ज्यादा गुस्सा देखने को मिला। वैसे वायरल वीडियो व मारपीट को लेकर अयोध्या कोतवाली में कोई तहरीर तो नहीं पड़ी है लेकिन आगे से ऐसी किसी घटना दोबारा न हो इसके लिए पुलिस पूरी तरह से सतर्क हो गयी हैं।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker