CrimeVideo

अम्बेडकरनगर: भ्रष्टाचार विरोधी टीम ने लेखपाल राम टीकरी को तीन हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ दबोचा… देखें Video

जलालपुर।अंबेडकरनगर।भ्रष्टाचार विरोधी टीम ने लेखपाल को तीन हजार रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। लेखपाल को एंटी करप्शन टीम द्वारा गिरफ्तारी की खबर फैलते ही राजस्व विभाग व गिरफ्तारी स्थान पर हड़कंप मच गया। एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को अपने वाहन से तत्काल लेकर चली गई।घटना मालीपुर थाना के खजूरी बाजार की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार टिकरी गांव के हल्का लेखपाल श्री राम टिकरी गांव के काश्तकार ननकऊ उर्फ करिया पुत्र कान्ता से पैमाइश करने के लिए तीन हजार रुपये की मांग कर रहे थे। पीड़ित लेखपाल से पैमाइश करने के लिए बिनती करता रहा किंतु लेखपाल बगैर रुपए के पैमाइश करने के लिए तैयार नहीं थे।

पीड़ित ने दो सप्ताह पूर्व एंटी करप्शन अयोध्या में शिकायत दर्ज कराई थी। गुरुवार को जब हल्का लेखपाल श्री राम अन्य गांव में पैमाइश के लिए जा रहे थे पीड़ित करिया ने उन्हें फोन कर खजूरी बाजार स्थित एक चाय पान की दुकान पर बुलाया।पैमाइश आज ही करने के लिए तीन हजार रुपये पांच पांच सौ के 6 नोट दिया।

लेखपाल श्रीराम ने जैसे रुपया हाथ में पकड़ा तत्काल आसपास मौजूद एन्टी करप्शन टीम ने उन्हें रुपये समेत दबोच लिया।और उन्हें तुरंत अपने वाहन में लाद अकबरपुर की तरफ चले गए।घुस लेते लेखपाल के पकड़े जाने की सूचना आम होते ही खजूरी बाजार व तहसील में हड़कंप मच गया।एन्टी करप्शन टीम लेखपाल को अकबरपुर कोतवाली ले गई जहाँ पूछताछ की जा रही है।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker