Wednesday, May 18, 2022
HomeCrimeअंबेडकरनगर : शराब के नशे में धुत होकर बेटे ने पिता की...

अंबेडकरनगर : शराब के नशे में धुत होकर बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी, आरोपित गिरफ्तार

अंबेडकरनगर । शराब के नशे में बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। यह घटना अकबरपुर कोतवाली के लोरपुर ताजन मुहल्ले की है। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। यहां के भरत विश्वकर्मा अपने बेटे अखिलेश को शराब पीने से मना करते थे। इसे लेकर आए दिन विवाद होता रहता था। रुपये-पैसों के लिए अखिलेश घर का सामान बेचने पर उतारू रहता था।

घरेलू कलह से तंग आकर अखिलेश की मां अपने बेटे के साथ गुजरात के अहमदाबाद में रह रही है। बुधवार की देर रात करीब 10 बजे भरत विश्वकर्मा और उसके बेटे अखिलेश के बीच पैसे को लेकर कहासुनी शुरू हुई। नशे में धुत बेटे ने अपने पिता को कमरे में बंदकर जमकर पीटा। सिर और नाक में ज्यादा चोट लगने से भरत की मौत हो गई। आसपास के लोगों को इसकी जानकारी गुरुवार की सुबह हुई।

- Advertisement -

सीओ अशोक कुमार सिंह और कोतवाल अमित प्रताप सिंह ने मौके पर जांच-पड़ताल की। मृतक के भाई राम भुआल ने बताया कि अखिलेश दारू पीकर अक्सर अपने पिता से झगड़ा करता था। गांव वाले भी उसे समझाते रहे, लेकिन उसकी आदत में कोई बदलाव नहीं आया। कोतवाल अमित प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के साथ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

- Advertisement -

मुहल्ले वाले भी परेशान: मुहल्ले के लोगों ने बताया कि हत्यारोपित अखिलेश की आदतों से वे सभी परेशान रहते हैं। मृतक के भाई राम भुआल के मुताबिक, शराब के नशे में देर रात घर पहुुंच कर वह पूरी कालोनी में हंगामा करता है। बीच-बचाव की कोशिश करने पर गाली-गलौज करता और जान से मारने की धमकी देता। उन लोगों ने पुलिस से इसकी शिकायत भी की, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया।

hind morcha news app

Most Popular