Business

iPhone 14 Pro Max : 7000 रुपये से कम कीमत में आपका हो सकता है डेढ़ लाख का ये iPhone, बस करना होगा ये काम

नई दिल्ली। ऐपल भारत में एक लोकप्रिय ब्रांड है, जो खासकर अपने आइफोन के लिए जाना जाता है। कंपनी हर साल अपनी नई iPhone सीरीज लॉन्च करती है और इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी ने अपनी iPhone 14 सीरीज भी लॉन्च की थी। इस सीरीज में 4 स्मार्टफोन शामिल थे। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप iPhone 14 Pro Max को 7000 रुपये से कम कीमत पर कैसे खरीद सकते हैं।

iPhone 14 Pro Max के स्पेसिफिकेशंस

iPhone 14 प्रो मैक्स को 7 सितंबर 2022 को लॉन्च किया गया था। इस फोन में 6.70-इंच टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलता है, जो 460ppi पिक्सेल डेंसिटी और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। प्रोसेसर की बात करें तो iPhone 14 Pro Max में हेक्सा-कोर Apple A16 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है। बता दें कि iPhone 14 प्रो मैक्स वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

कैमरा

कैमरे की बात करें तो इस फोन में पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 48MP प्राइमरी कैमरा, 12MP कैमरा और एक अन्य 12MP कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए इसमें सिंगल फ्रंट कैमरा सेटअप है, जिसमें 12-मेगापिक्सल का सेंसर है। यह स्मार्टफोन iOS 16 पर काम करता है और धूल और पानी से सुरक्षा के लिए IP68 रेटिंग भी देता है।

iPhone 14 Pro Max की कीमत

वैसे तो भारत में iPhone 14 Pro मैक्स की कीमत 132,990 रुपये से शुरू होती है, लेकिन आप इसे केवल 7000 रुपये से कम की शुरुआती कीमत के साथ खरीद सकते हैं। इसके लिए बस आपको EMI विकल्प को चुनना होगा और आप इस फोन को 6,385 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद सकेंगे। बता दें कि यह नो कॉस्ट EMI वाला विकल्प नहीं है। आप अपनी जरूरत के हिसाब से कोई भी विकल्प चुन सकते हैं। बता दें हम जिस ऑफर की बात कर रहे हैं वह अमेजन के लिए है।

फ्लिपकार्ट पर यह ऑफर थोड़ा बदल जाता है। यहां आप अलग-अलग क्रेडिट या डेबिड कार्ड के आधार पर अपने जरूरत के हिसाब से EMI चुन सकते हैं। बता दें कि iPhone 14 Pro Max को चार कलर ऑप्शन-स्पेस ब्लैक, सिल्वर, गोल्ड और डीप पर्पल रंगों में लॉन्च किया गया था।

पूरी खबर देखें

संबंधित खबरें

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker